जीतू पटवारी, ‘शिवराज बाढ़ पीड़ितों के नाम पर नौटंकी बंद करें वरना आपके घर के बाहर दूंगा धरना’

0
37

भोपाल: मप्र में बाढ़ प्रभावितों को राहत राशि को लेकर सियासत गर्माई हुई है। कमलनाथ सरकार में उच्च मंत्री जीतू पटवारी ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा वो बाढ़ और अतिवरर्षा से प्रभावित किसानों को राहत पहुंचाने के बजाए नौंटकी कर रहे हैं। पटवारी ने बाढ़ पीड़ितों को लेकर शिवराज द्धारा बार-बार आरोप लगाने पर पलटवार करते हुए कहा अगर ये नौटंकी जारी रखी तो मैं खुद शिवराज के घर के बाहर धरना प्रदर्शन करुंगा। उन्होंने कहा शिवराज प्रदेश की लंबित राहत राशि को केंद्र सरकार से दिलाने में पत्र लिखे, पद यात्रा करे। अगर वो चाहे तो हम भी साथ चलेंगे।

शिवराज सिंह ने 15 साल तक बिजली का बिल नही भरा: पटवारी
उच्च शिक्षा मंत्री ने मंदसौर धरना प्रदर्शन पर चुटकी लेते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान को छपास रोग है, वो सिर्फ सुर्खियों में बने रहने के लिए बाढ़ पीड़ितों के बीच जाकर धरना दे रहे हैं। यहीं नही पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर 15 साल तक बिजली बिल नहीं भरने का गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विदिशा में सांसद रहते शिवराज सिंह ने घर किराया से लिया था। लेकिन 15 साल तक बिजली का बिल नहीं भरा। बिना बिजली बिल भरे दो विधानसभा चुनाव लड़े। आपका पर्चा निरस्त होना चाहिए था। इससे पता चलता है कि आप कितना संविधान को मानते हैं। जब हमारे विधायक ने सवाल उठाया तो आनन-फानन में बकाया बिजली बिल भरा।

बता दें कि शिवराज सिंह लगातार बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर सरकार के खिलाफ धरना दे रहे हैं। सोमवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मंदसौर और नीमच दौरे पर गए थे और शिवराज सिंह के धरने पर सवाल उठाते हुए कहा था कि, शिवराज सिंह नौटंकी करना बंद करो और दिल्ली जाकर मप्र के पीड़ितों के लिए राहत राशि लेकर आओ। सीएम ने मंदसौर में भी शिवराज के धरना-प्रदर्शन पर कहा कि मैं गाने-बजाने नहीं आया हूं। मैं यहां राहत देने आया हूं। इसके बाद से ही इस मुद्दे पर जमकर बयानबाजी हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here