भूकंप से तबाही पर इमरान की सलाहकार ने दिया Funny बयान, भड़के पाकिस्तानी कर रहे ट्रोल भूकंप से तबाही पर इमरान की सलाहकार ने दिया Funny बयान, भड़के पाकिस्तानी कर रहे ट्रोल

0
27

पेशावरः पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में मंगलवार को भूकंप से मची तबाही से करीब 31 लोगों की मौत हुई और काफी नुकसान भी हुआ । लेकिन इस तबाही पर पाकिस्तानी सरकार गंभीर नहीं है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सलाहकार फिरदौस आशिक अवान ने भूकंप को लेकर ऐसा तर्क दिया कि अवान के इस बयान पर पाकिस्तानी ही भड़क गए हैं।

Ali Salman Alvi

@alisalmanalvi

Firdous Ashiq Awan casually jokes about the , without realizing that it could bring a devastating tragedy. This is beyond deplorable. The special adviser continues to act as a loose cannon. Shameful and insensitive.

Embedded video

649 people are talking about this
एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए फिरदौस आशिक अवान ने भूकंप पर हल्के-फुल्के अंदाज में मुस्कुराते हुए बयान दिया, जिसपर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। फिरदौस आशिक अवान ने कहा, ‘…जब कोई तब्दीली आती है तो नीचे बेताबी होती है, ये तब्दीली की निशानी है कि ज़मीन ने भी करवट ली है। उसको भी इतनी जल्दी ये तब्दीली कबूल नहीं है।’ फिरदौस आशिक अवान ने जब ये शब्द बोले तो हॉल में तालियां गूंजीं, लेकिन उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थीकि कुछ ही देर बाद इसपर चर्चा शुरू होगी और उन्हें ट्रोल्स का निशाना बनना पड़ेगा।

Firdous Ashiq Awan@Dr_FirdousPTI

میری گفتگوکوسیاق وسباق سے ہٹ کر پیش کرناافسوسناک ہے۔سوشل میڈیا کےمعاشرے پراثرات کےتناظر میں بات ہو رہی تھی۔اچانک زلزلہ آیا،شرکائے محفل پریشان ہوگئے۔حاضرین محفل کاحوصلہ بڑھانے کےلیے سوشل میڈیاکے تناظرمیں ہی جملےکہے جسے غلط رنگ دے کر عوام کوگمراہ کرنے کی افسوسناک کوشش کی جا رہی ہے

Embedded video

3,146 people are talking about this

जब सोशल मीडिया पर ये बयान वायरल हुआ तो बाद में उन्होंने इसपर सफाई भी जारी की और बयान को गलत तरीके से पेश करना बताया। अपनी सफाई जारी करते हुए फिरदौस आशिक अवान ने कहा, ‘सोशल मीडिया पर मेरे बयान को गलत तरीके से पेश करके चलाया जा रहा है, जब मैं सेमिनार में बोल रही थी तभी भूकंप आ गया था तो मैं इससे जुड़ी कुछ बातें बोल रही थीं।

PunjabKesari

मैं समाज में तब्दीली, लोगों में तब्दीली की बात कर रही थी, लेकिन मेरे बयान का कुछ हिस्सा दिखाकर हमें बदनाम किया जा रहा है।’इमरान खान की सलाहकार के इस बयान पर उन्हें पाकिस्तानियों ने ही आड़े हाथों ले लिया और सोशल मीडिया पर लिखा कि लोगों की जान जा रही है और इनका ये सोचना है। आखिर इनके दिमाग में चल क्या रहा है?

PunjabKesari

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here