शिवपुरी में छात्रा ने पानी की टंकी से लगाई छलांग, मौके पर हुई मौत

0
45

शिवपुरी: मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक छात्रा द्वारा पानी की टंकी से छलांग लगा कर जान देने का एक मामला सामने आया है। मौके पर मौजूद पुलिस छात्रा को नीचे उतरने के लिए मनाती रही लेकिन वह बात करते-करते टंकी के पीछे की तरफ चली गई और छलांग लगा दी। पुलिस उसे तुरंत अस्पताल लेकर गई। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्रा द्धारा छलांग लगाए जाने वाले कारणों का अभी खलासा नही हो पाया है।
छात्रा की पहचान शिवपुरी के प्रियदर्शनी कॉलोनी की रहने वाली 21 वर्षीय साक्षी के रुप में हुई है। जोकि सेंट बेनेडिक्ट स्कूल में पढ़ती थी। मृतक छात्रा के भाई ने बताया कि वह घर पर ही थी।मुझसे बोली की मैं नहाने जा रही हूं। लेकिन घर के पीछे के दरवाजे से निकल गई। फिर उसके छलांग लगाने की खबर मिली।
पुलिस ने बताया कि हमें लडक़ी के पानी की टंकी पर चढऩे की सूचना मिली। थाने से स्टॉफ वहां पहुंचा तो लडक़ी पानी की टंकी पर बैठी थी। हमने उससे बात करने की कोशिश की। इसी दौरान उसने छलांग लगा दी। पुलिस ने तुरंत उसे गाड़ी में डाल कर अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लड़की के इस तरह आत्महत्या करने के पीछे के कारण स्पष्ट नहीं हो सके है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here