प्रियंका का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- बैंक से लोग नहीं निकाल पा रहे पैसा

0
34

नई दिल्लीः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पंजाब एवं महाराष्ट्र सहकारी बैंक पर भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) की ओर से कई पाबंदियां लगाए जाने के बाद खाताधारकों को हो रही दिक्कतों से जुड़ी खबरों का हवाला देते हुए बुधवार को दावा किया कि नरेंद्र मोदी सरकार की गलत नीतियों की गाज आम लोगों पर गिर रही है।

Priyanka Gandhi Vadra

@priyankagandhi

ये सिसकियाँ पंजाब & महाराष्ट्र सहकारी बैंक की खाताधारक एक महिला की हैं।आम लोग परेशान हैं क्योंकि वो RBI के एक औचक आदेश के चलते अपना पैसा बैंक से निकाल नहीं पा रहे।

गलती सरकार की आर्थिक नीतियों की है। गलती शीर्ष अधिकारियों की है। लेकिन गाज निर्दोष और मेहनती लोगों पर गिर रही है।

5,354 people are talking about this
प्रियंका ने एक महिला खाताधारक का वीडियो का शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ये सिसकियाँ पंजाब एवं महाराष्ट्र सहकारी बैंक की खाताधारक एक महिला की हैं। आम लोग परेशान हैं क्योंकि वो आरबीआई के एक औचक आदेश के चलते अपना पैसा बैंक से निकाल नहीं पा रहे।” उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘गलती सरकार की आर्थिक नीतियों की है। गलती शीर्ष अधिकारियों की है। लेकिन गाज निर्दोष और मेहनती लोगों पर गिर रही है।”

खबरों के मुताबिक बैंक नियमों के उल्लंघन के मामले में आरबीआई ने पंजाब एवं महाराष्ट्र सहकारी बैंक पर कई तरह की पाबंदियां लगा दी है जिसके तहत कोई भी खाताधारक छह महीने में सिर्फ एक हजार रुपये निकाल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here