अंग्रेजी चैनल के लिए इमरान ने तुर्की-मलेशिया साथ मिलाया हाथ, सोशल मीडिया उड़ा रहा मजाक

0
30

न्यूयार्क/इस्लामाबादः कश्मीर के मसले पर दुनिया भर में दुहाई दे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने अब तुर्की और मलेशिया तीनों मिलकर एक अंग्रेजी चैनल की शुरु करने की घोषण की है। इमरान का कहना है कि इस चैनल के जरिए दुनिया में फैले ‘इस्लामोफोबिया’ के द्वारा उठ रही चुनौतियों का सामना किया जाएगा व दुनिया को इस्लाम का पाठ पढ़ाया जाएगा।

PunjabKesari

इमरान खान ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए इसे एक नई शुरुआत बताया। इमरान खान की इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है। अमेरिका में संयुक्त राष्ट्र महासभा में हिस्सा लेने पहुंचे पाकिस्तानी पीएम ने बुधवार को दो ट्वीट किए और इस बात की जानकारी दी। इमरान खान ने लिखा कि उन्होंने आज तुर्की के राष्ट्रपति और मलेशिया के प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी। इमरान खान ने कहा कि इसके जरिए मुसलमानों के नाम पर जो गलतफहमियां फैलाई गई हैं उन्हें सुधारा जाएगा, ईशनिंदा के मुद्दे से निपटा जाएगा।

इस चैनल पर इस्लाम का इतिहास समझाया जाएगा और लोगों को इसके बारे में बताया जाएगा। अब मुसलमानों को मीडिया में एक सही स्पेस दिया जाएगा। बता दें कि इमरान खान का ये बयान तब आ रहा है जब उन्होंने खुद ही इस बात को कबूल किया है कि पाकिस्तानी सेना, ISI आतंकियों को ट्रेनिंग देती रही है। ऐसे में अगर पाकिस्तान की सरकार ही इस्लाम का गलत इस्तेमाल करने में सबसे आगे रही हो, तो इस तरह का एक चैनल शुरू करना हास्यास्पद लगता है, जिसकी आलोचना सोशल मीडिया पर भी हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here