पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर CM कमलनाथ व सिंधिया ने दी बधाई

0
33

भोपाल: देश के पूर्व प्रधानमत्री मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर सीएम कमलनाथ व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। सीएम कमलनाथ ने ट्वीट में जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाओं के साथ  ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य एंव दीर्घायु होने की कामना भी की।

Office Of Kamal Nath

@OfficeOfKNath

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं..!
ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना करता हूँ।

152 people are talking about this

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्वीट में लिखा कि देश को विश्व की तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री, महान अर्थशास्त्री डॉ० मनमोहन सिंह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

Jyotiraditya M. Scindia

@JM_Scindia

देश को विश्व की तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री, महान अर्थशास्त्री डॉ० मनमोहन सिंह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर आपको दीर्घायु प्रदान करें।

467 people are talking about this
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का आज जन्मदिन है। उनका जन्म 1932 में पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक सिख परिवार में हुआ था। बतौर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने देश की दिशा और दशा तय करने में अहम योगदान दिया है। उनके हिस्से कामयाबियों के कई तमगे हैं। डॉ. मनमोहन सिंह ने 2004 के आम चुनाव के बाद 22 मई 2004 को प्रधानमंत्री के रूप के शपथ ली और दूसरी बार 22 मई 2009 को प्रधानमंत्री बने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here