हनी ट्रैप महाराष्ट्र कनेक्शन: आरोपी महिला से मिलने इंदौर पहुंचे महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता

0
33

इंदौर: मध्य प्रदेश हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले के तार महाराष्ट्र से जुड़ने के खुलासे के बाद वहां की राजनीति में भी हलचल मच पैदा हो गई है। महाराष्ट्र के नेताओं का यहां आने का सिलसिला शुरू हो गया है। लातूर से कांग्रेस नेता अभय सालुंके इस मामले की जानकारी लेने व अपने विरोधियों की हरक़तों का पता लगाने इंदौर आए हैं।

पलासिया थाने पहुंचे
हनीट्रैप में महाराष्ट्र का नाम जुड़ा होने के बाद लातूर के कांग्रेस नेता अभय सालुंके सीधे इंदौर आ गए। बताया जा रहा है वो हनी ट्रैप मामले में महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री के बारे में जानकारी जुटाने आए हैं। वो पलासिया थाने भी गए और पुलिस अधिकारियों से मिलने का प्रयास किया। लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारियों ने उनसे मिलने से मना कर दिया।

आरोपी महिला से की मिलने की कोशिश
इतना ही नहीं अभय सालुंके ने हनी ट्रेप में शामिल युवती से भी मिलने की कोशिश की लेकिन उससे भी मुलाकात नहीं हो पाई। सालुंके, इंदौर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय वाकलीवाल से मिले। उन्होंने बताया कि जब से मध्य प्रदेश के एक वरिष्ठ नेता ने महाराष्ट्र के मंत्री का नाम इस केस में लिया है तब से लातूर ज़िले के लोग परेशान हैं। अभय सालुंके ने आरोप लगाया कि जिस मंत्री के पास युवाओं के भविष्य संवारने का जिम्मा है उनसे लोगों को बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं। उनके खिलाफ नेशनल बैंको को फंसाने के मामले में सीबीआई ने पहले से ही चार्जशीट दाखिल कर रखी है।

अभय सालुंके ने लगाया आरोप
अभय सालुंके ने आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र के इस मंत्री ने हनी ट्रैप चलाने वालों को अपने डिपार्टमेंट से कुछ टेंडर भी जारी किए हैं, पुलिस को बारिकी से मामले की जांच करनी चाहिए। इसमें जो करोड़ों रुपए का लेनदेन हुआ है उसकी भी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here