शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपने फोटोशूट को लेकर हुईं बुरी तरह ट्रोल

0
34

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जितना अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं उतना ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। वहीं बात उनकी वाइफ मीरा राजपूत की करें तो वह भी अक्सर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं, लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने का कारण उनकी कुछ फोटोज का ट्रोल होना बन गया है। तो आइए बताते हैं क्या है मीरा राजपूत के ट्रोल होने का कारण…

मीरा ने कराया फोटोशूट हाल ही में मीरा राजपूत ने एक जानी- मानी मैगजीन के लिए कवर फोटोशूट कराया है, जिसके कारण लोग सोशल मीडिया पर उन्हें बुरा-भला कह रहे हैं। लोगों ने ऐसे किया ट्रोल एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने कॉफी विद करण पर कहा था कि वह नैपोटिज्म के खिलाफ हैं लेकिन अब वह खुद मैगजीन के कवर पर हैं क्योंकि वह शाहिद कपूर की पत्नी हैं।’ तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अगर कोई यह पूछ रहा है कि मीरा राजपूत ने ऐसा क्या किया है कि वह ‘वोग’ के कवर पर हैं तो मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि यह एक अच्छा सवाल है।’ करण के शो में कह चुकी हैं ये बात मीरा राजपूत कुछ समय पहले करण जौहर के चैट शो पर गई थीं, जहां उन्होंने नैपोटिज्म पर बात करते हुए कहा था कि वो इसे बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं करती हैं।

लोग कर रहे ये सवाल लोग मीरा राजपूत से यही पूछ रहे हैं कि जब वह नैपोटिज्म को सपोर्ट नहीं करती हैं तो उन्होंने इतनी बड़ी मैगजीन के लिए कवर फोटोशूट क्यों कराया? क्या उन्हें यह नहीं पता है कि ऐसी कई सारी महिलाएं हैं, जो उनसे ज्यादा डिजर्विंग हैं।

इस मैगजीन के कवर पर आने के लिए उन्होंने ऐसा कौन-सा काम किया है, जिस वजह से उन्हें कवर पर आने का मौका मिला है? बता दें, मीरा अक्सर जिम के बाहर शाहिद कपूर के साथ सपोर्ट होती हैं तो कभी वह अपने बच्चों के साथ मुंबई में देखी जाती हैं, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here