इस फिल्म में पहली बार Disha Patani के साथ रोमांस करते नजर आएंगे Kartik Aaryan

0
34

लव रंजन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन का नाम आज फिल्म इंडस्ट्री के टॉप अभिनेताओं में शुमार है। एक के बाद एक कार्तिक आर्यन फैंस के बीच अपनी सुपरहिट फिल्में रख रहे हैं। वहीं अपने स्टाइल और शानदार अभिनय के कारण कार्तिक आर्यन सबके चहेते बन चुके हैं।

इसके बाद उनके करियर की सबसे बड़ी हिट ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ (2०18) आ गई। इसमें कार्तिक और नुसरत भरूचा की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री देखते ही बनती थी। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ (2०18) के धुआंधार 1०० करोड़ से ज्यादा की कमाई करने के बाद अचानक बॉलीवुड ने कार्तिक को हाथों हाथ उठा लिया। ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ (2०18) के बाद कार्तिक की जिंदगी पूरी तरह बदल गई।

इसके बाद करण जौहर के शो ‘काफी विद करन’, डब्बू रत्नानी के ‘कैलेंडर’, मनीष मल्होत्रा के ‘फैशन शो’ में कार्तिक को डैब्यू करने के अवसर मिले। इस साल कार्तिक आर्यन पहली बार, लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित ‘लुका छुपी’ (2०19) में, कीर्ति सनन के अपोजिट नजर आए। इस रोमांटिक कॉमेडी में उन्होंने मथुरा के एक छोटे लोकल रिपोर्टर गुड्डू का किरदार बड़ी खूबसूरती के साथ निभाया था। कार्तिक आर्यन के लिए ‘लुका छुपी’ (2०19) का विशेष महत्त्व इसलिए भी रहा क्योंकि बतौर एक्टर इस फिल्म के लिए उन्हें पहली बार अपने शहर ग्वालियर में शूटिंग करने का अवसर मिला।

कार्तिक आर्यन अब तक आधा दर्जन के लगभग फिल्में कर चुके हैं। वे लगातार अपनी एक्टिंग और चॉकलेट ब्वॉय के लुक से लाखों दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। युवा पीढ़ी के दर्शक उन्हें खूब पसंद भी करने लगे हैं। उनकी फैन फॉलोइंग दिन- ब-दिन बढ़ती जा रही है। बॉलीवुड की सबसे हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान तो कार्तिक पर दिलो जान से फिदा हैं। सारा बार-बार कहती रही हैं कि कार्तिक पर उन्हें क्रश है और वह उनके साथ डेट पर जाना चाहेंगी। दोनों के बीच बढ़ती इंटीमेसी को भुनाने के लिए इम्तियाज अली ने उन्हें ‘लव आजकल’ के सीक्वेल के लिए साइन किया है। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। आजकल जिसे देखो, वह कार्तिक आर्यन के टैलेंट से प्रभावित नजर आ रहा है। हाल ही में अनीस बज्मी और भूषण कुमार ने अपनी क्लासिक रोमांटिक फिल्म के लिए कार्तिक का नाम फाइनल किया है।

इसमें पहली बार वह बेहद खूबसूरत दिशा पटानी के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं। इन दिनों कार्तिक आर्यन निर्माता जुनो चोपड़ा और निर्देशक मुहसर अज़ीज की ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक कर रहे हैं। इसमें वह संजीव कुमार वाला किरदार निभा रहे हैं। इस किरदार में खुद को ढालने के लिए कार्तिक आर्यन ने अपने लुक को पूरी तरह बदला है। इसमें उनके अपोजिट अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। फिलहाल फैंस को भी उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here