जम्मू कश्मीर में दो जगह मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर

0
36

जम्मू-कश्मीर के बटोट-डोडा रोड पर विस्फोट और फायरिंग के बाद आतंकियों ने एक घर को अपना निशाना बना लिया है। सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ के बाद एक आतंकियों ने एक घर में घुसकर लोगों को बंधक बना लिया है। हालांकि सुरक्षाबलों ने उनका पीछा करते हुए 3 आतंकियों को मार गिराया है।

जम्मू-कश्मीर राजमार्ग पर एक गांव के पास शनिवार को सेना और दो संदिग्ध आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई। सेना के एक अधिकारी ने कहा आज सुबह करीब साढ़े सात बजे, दो संदिग्धों ने एक वाहन को बटोटे में राजमार्ग पर रोकने की कोशिश की। चालक ने समझदारी दिखाते हुए वाहन को रोका नहीं और तुरंत ही नजदीकी सेना की चौकी को इसकी जानकारी दी। त्वरित कार्रवाई दल ने मिली जानकारी पर तुरंत कदम उठाया।

आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका और उसके बाद सुरक्षा बलों के त्वरित कार्रवाई दल पर गोलियां चलाईं। सेना के अतिरिक्त जवानों और पुलिस कर्मियों को भी मौके पर भेजा गया। पूरे इलाके की घेराबंदी की गई है ताकि आंतकवादियों के भागने की हर कोशिश को नाकाम किया जा सके। अधिकारियों ने बताया कि किसी के हताहत होने की तत्काल कोई खबर नहीं है। अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद एहतियाती तौर पर राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here