पूर्व CM शिवराज और कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने अपनी पत्नी संग मनाया करवा चौथ

0
18

भोपाल: गुरुवार को देशभर में करवाचौथ की धूम देखी गई। महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र की कामना लिए उपवास रखा। इस कड़ी में नेताओं की पत्नियां भी शामिल हैं। पूर्व सीएम शिवराज सिंह और कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं। एक तस्वीर में शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही हैं।

Shivraj Singh Chouhan

@ChouhanShivraj

भारतीय नारी त्याग-तपस्या की प्रतीक है। के दिन अपने पति की दीर्घायु,आरोग्य व प्रसन्नता के लिए निर्जला व्रत करती हैं।तपस्या की ऐसी मिसाल दुनिया में और कहीं असंभव है। पति का भी कर्तव्य है की वे अपनी पत्नी का सम्मान करें,भावनाओं का ध्यान रखें व विवाह के वचन निभाएँ।

356 people are talking about this

Jitu Patwari

@jitupatwari

आज अखण्ड सौभाग्य के पावन पर्व करवा चौथ के शुभ अवसर पर श्रीमती जी ने पूजन करने व चांद को अर्घ्य चढ़ाने के बाद जल ग्रहण किया..।

– भारतीय नारी के समर्पण, शीलता, सहजता, त्याग, महानता को व्यक्त करते आस्था पर्व करवा चौथ की आप सभी को शुभकामनाएं..।

Embedded video

121 people are talking about this
वहीं कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने भी अपनी पत्नी के साथ करवाचौथ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि आज अखण्ड सौभाग्य के पावन पर्व करवा चौथ के शुभ अवसर पर श्रीमती जी ने पूजन करने व चांद को अर्घ्य चढ़ाने के बाद जल ग्रहण किया। भारतीय नारी के समर्पण, शीलता, सहजता, त्याग, महानता को व्यक्त करते आस्था पर्व करवा चौथ की आप सभी को शुभकामनाएं..।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here