ओडिशा: खेलते हुए आग की चपेट में आई तीन नाबालिग लड़कियां, मौत

0
26

ओडिशा। ओडिशा में शनिवार तीन नाबालिग लड़कियों की मौत हो गई। राज्य का कालाहांड़ी जिले के बिजमारा गांव में आग लगने के कारण इन तीनों की मौत हो गई। जिस वक्त आग लगी ये तीनों उस जगह पर खेल रही थी। मृतक नाबालिगों की पहचान जुड़वां डेज़ी और रोज़ी के रूप में की गई है, और तीसरी लड़की का नाम राचाना राउत है। इन तीनों की उम्र चार से पांच साल के बीच है।

घटना के तुरंत बाद ले जाया गया अस्पताल

घटनाओं के तुरंत बाद, उन्हें स्थानीय लोगों द्वारा कोकसारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। हालांकि, वे लगभग 80 से 90 प्रतिशत जल चुकी थी, हालांकी, तब तक उनकी सांसे चल रही थीं। तब उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें भवानीपटना जिला मुख्यालय अस्पताल में भेजा गया था। इनमें से एक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई जबकि दो अन्य ने भवानीपटना अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

अस्पताल लाने से पहले ही एक ने तोड़ा दम

मामले की जानकारी देते हुए भवानीपटना अस्पताल के डॉ नारायण डे ने कहा कि अस्पताल लाई गई बच्चियों में से एक की मौत हो गई थी। बाकी की दो लड़कियां 80 से 90 फीसदी तक जली हुई थी। अस्पताल में भर्ती होने के आधे घंटे बाद ही दोनों का निधन हो गया।

मोबाइल फटने से युवक की मौत 

ओडिशा में हाल ही में फोन चार्ज करते वक्त मोबाइल फोन फटने से एक युवक की मौत हो गई है। घटना जगतसिंहपुर जिले के पारादीप की अठरबांकी इलाके की है। जानकारी के अनुसार, कुना पिछले दो महीनों से जगन्नाथ ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के कार्यालय परिसर में एक मंदिर के निर्माण में श्रमिक के तौर पर काम कर रहा था। वह अपना फोन चार्जिंग पर लगाकर सो गया और किस वकत फोन फट गया उसे पता ही नहीं चला और सोते वक्त ही उसकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here