तमिलनाडु में भारी बारिश, दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत, राहत व बचाव कार्य जारी

0
41

कोयंबटूर। तमिलनाडु के कोयंबटूर में दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कोयंबटूर में भारी बारिश से तीन मकान जमींदोज हो गए हैं। मेट्टुपालयम में सोमवार सुबह हुए इस हादसे में अब तक 15 शव बरामद किए जा चुके हैं। मलबे में दबे बाकी लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इसे स्थानीय लोगों की मदद से दमकल विभाग चला रहा है।

पुलिस ने कहा कि तमिलनाडु के मेट्टुपालयम में भारी तबाही के कारण चार घरों की दीवार गिरने से चार महिलाओं सहित कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि घरों में कई लोग थे। भारी बारिश के कारण एक निजी परिसर की दीवार जर्जर हो गई थी। पुलिस ने बताया कि राहत व बचाव कर्मियों ने अब तक नौ शव निकाले हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई से मिली जानकारी ने अनुसार तमिलनाडु में हो रही भारी बारिश के कारण चेन्नई के कोराट्टूर में कई घरों में पानी घुस गया है। सड़कों पर भारी जल जमाव के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ANI

@ANI

Tamil Nadu: Water entered houses in Chennai, streets left waterlogged after the city received heavy rainfall last evening. Visuals from Korattur in Chennai.

Twitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखें
ANI के अन्य ट्वीट देखें
बता दें कि तमिलनाडु के कई जिलों के स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है। मौसम विभाग ने अगले दो दिनों में और बारिश होने का पुर्वानुमान जताया है। बता दें कि चेन्नई में भारी बारिश के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई।

क्षेत्रीय चक्रवात चेतावनी केंद्र के निदेशक एन पुविरासन ने कहा कि ऊपरी वायु प्रवाह के कारण राज्य में भारी बारिश हुई है। उन्होंने कहा कि अगले 24 से 48 घंटे में हल्की से भारी बारिश होने की संभावना है लेकिन रामनाथपुरम, तिरुनेलवेली, तूतीकोरिन, वेल्लोर, तिरुवल्लुर, तिरुवन्नमलाई जिलों में अगले 24 घंटों में भारी वर्षा हो सकती है। भारी बारिश की आशंका के चलते मद्रास यूनिवर्सिटी और अन्ना यूनिवर्सिटी की सोमवार को होने वाली परीक्षा को आगे के लिए टाल दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here