धौनी के टी20 विश्व कप खेलने के सवाल पर भड़के सौरव गांगुली कहा- ‘कृपया धौनी से पूछें’

0
48

मुंबई। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के ऑस्ट्रेलिया में अगले साल खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में खेलेंगे या नहीं यह सवाल मीडिया से लेकर उनके फैंस तक के अंदर चल रहा है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने अलग ही जवाब दिया।

आईसीसी विश्व कप सेमीफाइनल में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद से धौनी टीम इंडिया की तरफ से खेलने नहीं उतरे हैं। गांगुली से जब पूछा गया कि क्या विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में हिस्सा लेंगे? तो इसके जवाब में बीसीसीआइ अध्यक्ष ने कहा, ‘कृपया धौनी से पूछें।’

धौनी जुलाई में इंग्लैंड में वनडे विश्व कप में भारत के सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद से ही क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। वह वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी नहीं खेले।

गांगुली से जब एक पत्रकार ने धौनी की टी-20 विश्व कप में खेलने की संभावना के बारे में पूछा तो उनका सीधा जवाब था, ‘कृपया धौनी से पूछें।’

गांगुली बोर्ड की 88वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। हाल ही में महेंद्र सिंह धौनी जब एक कार्यक्रम के लिए मुंबई में आए थे तब भी उनकी वापसी को लेकर पत्रकारों ने सवाल किए थे। हालांकि धौनी ने अपनी वापसी से जुड़े सवाल को बीच में ही काटते हुए कहा था कि उनसे इस बारे में जनवरी तक कुछ नहीं पूछा जाए।

हाल ही में धौनी से जब पत्रकार ने एक इवेंट में उनकी वापसी पर सवाल किया था तो उन्होंने जनवरी तक इंतजार करने के लिए कहा था। धौनी क जवाब था, “जनवरी के बाद पूछना”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here