हैदराबाद गैंगरेपः स्वाती मालीवाल का PM मोदी को खत, आज से मेरा आमरण अनशन शुरू

0
24

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने कहा कि जब तक बलात्कारियों को फांसी की सजा नहीं दी जाती मैं आमरण अनशन पर रहूंगी। आमरण अनशन शुरू करने से पहले मालीवाल ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखा और ट्वीट भी किया। मालीवाल ने ट्वीट किया कि मैं आमरण अनशन करूंगी जब तक पीएम मोदी अपने वादे पूरा नहीं करते। देश में पुलिस के संसाधन जवाबदेही बढ़ाई जाए, फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट बनाए जाएं। दिल्ली पुलिस को 66,000 पुलिसकर्मी तुरंत दिए जाएं और 45 फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट दिल्ली में स्थापित हो। दोषी को हर हाल में तुरंत सज़ा दो!

PunjabKesari

स्वाती ने आगे लिखा कि चाहे कुछ हो जाए, पुलिस और केंद्र कितनी भी कोशिश कर ले, मेरा आमरण अनशन हर हाल में जारी रहेगा। जब तक केंद्र पूरे देश के लिए ऐसा सिस्टम नहीं बनाती की रेपिस्ट को हर हाल में 6 महीने में फांसी हो, तब तक मैं नहीं उठूंगी। उन्होंने लिखा कि पहले राजघाट और फिर सीधे जंतर-मंतर जा रही हूं। जय हिंद। स्वाती मालीवाल ने सिलसिलेवार कई ट्वीट किए। इससे पहले सोमवार को उन्होंने कहा कि 6 साल की उम्र बच्ची के साथ या फिर हैदराबाद की महिला पशु चिकित्सक के साथ की घटना हो दोनों ही हृउयविदारक हैं।

बता दें कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के बाहरी इलाके में चार आरोपियों ने बुधवार को महिला पशु चिकित्सक के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए दो ट्रक चालकों समेत चार लोगों ने उसे रासायनिक पदार्थ डालकर जलाने का वीभत्स प्रयास भी किया। इस घटना को लेकर पूरे देश में विरोध एवं प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। लोग बलात्कारियों को तुरंत फांसी देने की मांग कर रहे हैं।

PunjabKesari

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here