अजब MP के गजब किस्से, चोर खेत से ही उड़ा ले गए 6 क्विंटल प्याज

0
22

मंदसौर: देशभर में प्याज के भाव सिर चढ़ कर बोल रहे है। प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर आम जनता परेशान है। जिसका असर यह है कि अब सोने चांदी के साथ- साथ चोर प्याज की चोरी करने लगे है। जी हां मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में चोरों ने एक किसान के खेत से प्याज की फसल पर ही हाथ साफ कर लिया। प्याज की चोरी की खबर सुनकर खुद पुलिस का भी सिर चकरा गया है। मामला मन्दसौर जिले के नारायणगढ़ थाने के तहत आने वाले रिछा गांव का है। जहां चोर एक किसान के खेत में प्याज की 6 क्विंटल फसल चुरा कर ले गए।

जानकारी के अनुसार, खेत के मालिक किसान जितेंद्र धनगर ने प्याज की चोरी की शिकायत नारायणगढ़ थाने में दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि चोर उसके खेत से करीब 6 क्विंटल प्याज चुराकर ले गए हैं, जिनकी कीमत लगभग 30 हजार रुपये है। जितेंद्र ने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि इस साल उसने प्याज की अच्छी और ज्यादा पैदावार के लिए महाराष्ट्र के नासिक जाकर बढिया क़्वालिटी के बीज खरीदे थे।

मन्दसौर के एडिशनल एसपी मनकामना प्रसाद के अनुसार, नारायणगढ़ थाने पर जितेंद्र ने खेत से प्याज चोरी होने की रिपोर्ट की है जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 30 हजार है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। चोरों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here