Nargis No To Nakedness: नरगिस फाखरी ने एडल्ट मैगजीन के शूट से किया था इनकार, कहा- ‘कैमरे के सामने कपड़े नहीं उतार सकती’Nargis No To Nakedness: नरगिस फाखरी ने एडल्ट मैगजीन के शूट से किया था इनकार, कहा- ‘कैमरे के सामने कपड़े नहीं उतार सकती’

0
35

नई दिल्ली। Nargis No To Nakedness: बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत इम्तियाज़ अली की ‘रॉकस्टार’ से की थी। रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने से पहले वह एक मॉडल थीं। उन्होंने बताया कि मॉडलिंग के दौरान उन्हें अमेरिकी एडल्ट मैगजीन प्लेव्बॉय के लिए शूट का ऑफ़र मिला था। लेकिन यह ऑफ़र उन्हें पसंद नहीं आया और उन्होंने मना कर दिया।

फाखरी ने एक्स एडल्ट स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा (Brittni De La Mora) के साथ बातचीत में इसका खुलासा किया। इस बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि मैंने प्लेव्बॉय के ऑफ़र को इसलिए ठुकरा दिया, क्योंकि बिना कपड़ों के कैमरे के सामने में सहज नहीं थी। उन्होंने कहा, ‘जब मैं मॉडलिंग करती थी, तब प्लेव्बॉय मैगजीन का कॉलेज एडिशन आता था। मेरे एजेंट ने बताया कि उन्हें एक लड़की जरूरत है। क्या आप ऐसा कुछ करना चाहती हैं? मतलब, प्लेव्बॉय में पैसा बहुत था, लेकिन मैंने कहा- नो थैंक्यू, मैं ठीक हूं’।

बता दें कि नरगिस, इम्तियाज़ अली के अलावा शूजित सरकार और डेविड धवन के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने शूजित की फ़िल्म ‘मद्रास कैफे’ में जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर किया है, तो डेविड धवन की फ़िल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में वरुण धवन के साथ नजर आई हैं। उन्होंने बताया कि वह बॉलीवुड में काम को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं बॉलीवुड में काम करके काफी खुश हूं, क्योंकि वो सेक्स सीन नहीं दिखाते हैं। मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मैं कैमरे के सामने नेक्ड नहीं हूं। मैं यह नहीं कर सकती।’

नरगिस ने इस बातचीत का कुछ हिस्सा अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। वहीं, पूरा इंटरव्यू ब्रिटनी डी ला मोरा के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। बता दें कि प्लेंब्वॉय अमेरिकन मैन्स लाइफस्टाइल मैगजीन है। इसे Hugh Hefner ने साल 1953 में शिकागो में शुरू किया था। यह एक किस्म की एडल्ट मैगजीन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here