क्या रितेश देशमुख ने उठाया है किसान कर्जमाफी का फायदा? अब एक्टर ने दिया ये जवाब

0
30

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख ने कथित लोनमाफी के आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। रितेश देशमुख और उनके भाई कांग्रेस विधायक अमित वी. देशमुख ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है और सोशल मीडिया पर फैलाए जा रहे एक पेपर को फर्जी बताया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक दस्तावेज वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि रितेश देशमुख और अमित देशमुख ने किसान कर्जमाफी का फायदा उठाया है। उन पर आरोप है कि कथित तौर पर दोनों भाइयों ने सरकार से 4.75 करोड़ रुपये का ऋण माफ करवाने के लिए आग्रह किया और कर्जमाफ करवाया है। हालांकि, यह खबर गलत बताई जा रही है।

इस मामले को लेकर रितेश देशमुख ने भी एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- ‘… जिस पेपर का जिक्र किया है, वो गलत इरादे से फैलाया जा रहा है। ना तो मैंने और ना ही मेरे भाई ने ऐसा कोई कर्ज लिया है, जो इस पेपर में बताया गया है। तो फिर कर्ज माफी का सवाल ही नहीं उठता। कृपया गुमराह ना करें। शुक्रिया।’ वहीं उनके भाई ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Riteish Deshmukh

@Riteishd

Dear @madhukishwar Ji, The said paper in circulation is with malafide motive. Neither me nor my brother @AmitV_Deshmukh have availed any loan as mentioned in the paper posted by you. Hence, there is no question of any loan waiver whatsoever. Please don’t be misled. Thank you. https://twitter.com/madhukishwar/status/1201493350416695297 

1,696 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
वहीं अमित देशमुख ने आईएएनएस को बताया, ‘लोकसभा चुनाव से पहले से विभिन्न समूहों और मंचों में इस प्रकार का सोशल मीडिया संदेश फैलाया गया। हमने पहले ही इसपर स्पष्टीकरण दिया है। बीते विधानसभा चुनाव के बाद से यह संदेश फिर से एकबार सामने आ गया। यह अब स्पष्ट है कि कुछ तत्व इस शैतानी के पीछे हैं। हम अब पूरे मामले की संपूर्ण जांच के लिए और इन फर्जी संदेशों को फैलाने के पीछे मौजूद लोगों को पकड़वाने के लिए पुलिस से शिकायत कर रहे हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here