गोद ली 24 बेटियों के साथ हैदराबाद की बेटी को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरा पिता

0
24

रोहतक(दीपक)- हैदराबाद में वेटनरी महिला डॉक्टर के साथ हुए बलात्कार के उपरांत हत्या के बाद से देशभर में गम का माहौल फैला हुआ है। दिल को दहला देने वाली इस घटना के बाद लोग अपना खुलकर विरोध जाहिर कर रहे हैं और आरोपी व्यक्तियों के प्रति कड़ी से कड़ी सजा देनें की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज हरियाणा  के पूर्व हॉकी खिलाड़ी अजीत पाल नांदल ने भी अपनी 21 छात्राओं के साथ मिलकर रोहतक में कैंडल लाइट विरोध मार्च निकाला।

हाथ में मोमबत्ती लिए भारतीय हॉकी टीम के सदस्य रहे अजित नांदल अभी तक 24 बेटियों को गोद ले चुके। इन 24 बेटियों के साथ मिलकर आज उन्होंने रोहतक की सड़को पर कैंडल मार्च कर प्रशासन से पीड़िता को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है।

अजित नांदल ने कहा कि उनकी 24 बेटियां हैं लेकिन आज बेटियां समाज में असुरक्षित है और जिस तरह की घटना हैदराबाद में हुई उसने उन्हें झकझोर कर रख दिया है। इस तरह की घटना करने वाले लोग समाज के लिए घातक कीड़े हैं। उनको जल्द से जल्द खत्म करना होगा।  उनकी मांग है कि हैदराबाद जैसी घटनाएं करने वाले लोगों को सरकार जल्द से जल्द फांसी के तख्ते पर चढ़ाए ताकि समाज में इस तरह के मानसिकता के लोगों के लिए एक संदेश दिया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here