हैदराबाद पीड़िता के नाम को लेकर छिड़ी बहस, एंकर पर चिल्लाकर बोली अलका लांबा- Shame on you

0
40

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत का गुस्सा पूरे देश में फूट रहा है। गैंगरेप और हत्या की इस घटना के खिलाफ लोग सड़​कों पर उतर आए हैं। इस भावुकता में लोग पीड़िता के वायरल हो चुके फोटो साझा कर टि्वटर पर उसके नाम के हैशटैग भी चला रहे हैं, जो पीड़ित की निजता के अधिकार का उल्लंघन है। इसी मामले को लेकर दिल्ली कांग्रेस नेता अलका लांबा और टीवी चैनल की एंकर आमने सामने आ गई।

PunjabKesari
दरअसल चैनल के एक शौ में अलका लांबा को बुलाया गया था। डीबेट के दौरान बलात्कार पीड़ित के नाम उजागर करने को लेकर हुई बहस में कांग्रेस नेता ने चैनल पर एक खास एजेंडा के तहत काम करने का आरोप लगाते हुए टीवी एंकर को जमकर लताड़ा। उन्होंने सवाल किया कि रेप की खबर के बाद पीड़िता का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कैसे होने लगता है? ये किसके द्वारा किया जाता है।

PunjabKesari
अलका लांबा ने कहा कि निर्भया की मां स्वयं चाहती हैं कि निर्भया का नाम उजागर हो, वो डरपोक नहीं बहादुर थी। रेप की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं और इस पर कार्रवाई की मांग करने के स्थान पर मुद्दों को क्यों भटकाया जा रहा है? उन्होंने कहा कि रेप के आरोपियों को चुनाव लड़ने की अनुमति दी जाती है और जनता उनको चुनकर सांसद बनाकर अपने सिर पर भी बैठा देती है। कांग्रेस नेता ने उन्नाव रेप पीड़िता का जिक्र करते हुए कहा कि पीड़िता का एक्सीडेंट करा दिया जाता है वो ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है और आरोपी विधायक को अब तक सजा नहीं हुई। अलका लांबा ने कहा कि पीड़िताओं को न्याय मिलना चाहिए।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अलका लांबा एंकर पर चिल्लाती हुई दिखाई दे रही है। वह चैनेल और एंकर Shame on you बोलकर डिबेट को छोड़ देती है। इसके बाद वह एंकर के पास आकर कहती है कि मैं स्वयं एक बेटे की मां हूं। रोज रेप की खबरें सुनकर मेरा खून खौलता है। यदि मेरे बेटे ने कभी ऐसा कुछ किया तो उसको सबसे पहले सजा देने वाली मैं होंगी। अलका की बातें सुन वहां मौजूद सभी लोगों ने जोरों से तालियां बजाकर उनका समर्थन किया। वहीं ट्विटर पर भी अलका लांबा खूब ट्रेंड कर रही है जहां लोग उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं। बता दें कि इस टीवी डीबेट में निर्भया की मां और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी भी मौजूद थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here