दिल्ली लाई गई उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता, एयरपोर्ट से सफदरजंग तक बनाया गया ग्रीन कॉरिडोर

0
31

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता को एयरलिफ्ट कर लखनऊ से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया। पीड़िता को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाने के लिए दिल्ली पुलिस ने एयरपोर्ट से अस्पताल तक ग्रीन कोरिडोर बनाया गया। बता दें कि एयरपोर्ट से सफदरजंग अस्पताल की दूरी 13 किमी है। दिल्ली पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर बनाकर महज 18 मिनट में 13 किमी दूरी तय कर पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया।
PunjabKesari
इससे पहले उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल पहुंच चुकी है। मीडिया से बात करते वक्त उन्होंने बताया कि वह पीड़िता से मिलने आई हैं। उन्होंने कहा कि यह एक जघन्य अपराध है। महिला आयोग ऐसे दोषियों के लिए फांसी के सजा की मांग करती है।

उन्होंने बताया कि महिला आयोग के उपाध्यक्ष ने यूपी पुलिस के आला अधिकारियों से बात की है, जिसमें उन्हें बताया गया कि पीड़िता को एयर एंबुलेंस के द्वारा कुछ ही देर में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया जाएगा। एंबुलेंस में पीड़िता के अलावा उनके भाई भी हैं।

बता दें कि उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाए जाने की घटना के बाद गुरुवार को राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश डीजीपी को एक पत्र लिखकर विस्तृत जानकारी मांगी है। उन्होंने कहा कि युवती को अदालत जाते वक्त रास्ते में आग लगा दी गई। ऐसा सिर्फ इसीलिए हुआ क्योंकि न तो युवती को सुरक्षा दी गई थी और न ही उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपियों की जमानत पर अदालत ने किसी तरह की आपत्ती जताई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here