सामने आया नित्यानंद का नया Video, कहा- मुझे कोई नहीं छू सकता, मैं परम शिव हूं

0
47

खुद को चमत्कारी शक्तियों से भरपूर होने का दावा करने वाले भगोड़े नित्यानंद की तलाश काफी समय से हो रही है। पुलिस उसे हिंदुस्तान में ढूंढ रही है और वह अपना नया मुल्क बनाए बैठा है। इस देश का नाम है कैलासा जिसका अपना पासपोर्ट, संविधान, प्रधानमंत्री कैबिनेट और सेना है। अपने नए देश की घोषणा करने के बाद अब उसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह चेतवानी देता दिखाई दे रहा है।

इस वीडियो में नित्यानंद खुद को परम शिव बताते हुए कहता है कि कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता, कोई अदालत उसे सजा नहीं दे सकती। नित्यानंद ने कहा कि पूरी दुनिया मेरे खिलाफ है। मैं कहता हूं नित्यानंद से मत उलझो लेकिन अगर तुम यहां होकर मुझे अपनी निष्ठा दिखाते हो तो मैं तुम्हें वास्तविकता और सच्चाई का खुलासा करके अपनी निष्ठा दिखाऊंगा। अब मुझे कोई भी छू नहीं सकता.- मैं परम शिव हूं। उसने कहा कि सच का खुलासा करने के लिए कोई बेवकूफ अदालत मुझ पर मुकदमा नहीं कर सकती. मैं परम शिव हूं।

बता दें कि नित्यानंद ने जो कैलासा देश बनाया है, उसकी एक वेबसाइट भी है Kailaasa.org। वेबसाइट के मुताबिक़, यह राष्ट्र सीमाओं से रहित है और दुनिया भर से बेदखल किए गए हिंदुओं के द्वारा बसाया गया है। ‘कैलासा’ किस जगह है, इसे लेकर रहस्य बना हुआ है। ख़बरों में कहा गया है कि यह एक प्राइवेट द्वीप है और नित्यानंद ने त्रिनिदाद और टोबैगो के नज़दीक इक्वाडोर के आसपास इसे ख़रीदा है।

नित्यानंद ने अपने इस कथित देश का एक झंडा भी जारी किया है, जो त्रिकोण आकार का है। इसमें उसकी खुद की भी तस्वीर है और उसने खुद को परमशिव करार दिया है। इस झंडे को उसने ऋषभध्वज नाम दिया है, जिस पर नंदी की तस्वीर भी बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here