शिवराज सिंह चौहान और गोपाल भार्गव ने दी गिरफ्तारी, किसानों के लिए कर रहे थे प्रदर्शन

0
43

सागर: यूरिया को लेकर भाजपा विधायक प्रदीप लारिया पर दर्ज मुकदमे के खिलाफ पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित कई नेताओं ने गिरफ्तारी दी। इससे पूर्व धरना प्रदर्शन करते हुए कमलनाथ सरकार को चेतावनी दी कि प्रदेश में किसान परेशान हुए तो मंत्रियों का सड़कों पर निकलना बंद कर देंगे।पुलिस ने शिवराज सिंह चौहान के साथ-साथ नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव को भी गिरफ्तार किया।

कमलनाथ पर साधा निशाना
धरना प्रदर्शन दौरान सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, यूरिया को लेकर कालाबाजारी हो रही है। लाइन में एक आदमी लगेगा तो एक बोरी खाद मिलेगी। इसलिए किसान के पूरे परिवार को लाइन में लगना पड़ता है।

सरकार पर लगाया आरोप
शिवराज ने आरोप लगाया कि यूरिया 1700 रुपए में और डीएवीपी 1200 और 250 की खाद 500 रुपयों में बिक रही है। उन्होंने प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि किसानों की आवाज दबने नहीं देंगे। शिवराज ने इस दौरान बिजली के बिलों की होली भी जलाई। जो किसान समय पर कर्ज चुकाते थे, वह भी आज इनके झूठे वादे के जाल में फंसकर डिफाल्टर हो गए। उन्हें सोसाइटी से खाद, बीज के लिए कर्जा नहीं मिल रहा।

BJP MadhyaPradesh

@BJP4MP

किसानों की यूरिया संबंधी मांगों को लेकर सागर में गिरफ्तारी देने निकले श्री @ChouhanShivraj ,श्री @bhargav_gopal , श्री @bhupendrasingho , श्री प्रदीप लारिया,श्री @RampalSingh_BJP ,श्री शैलेन्द्र जैन व हज़ारों की संख्या में कार्यकर्ता व किसान भाई।

Embedded video

118 people are talking about this
ये तो बस शुरुआत है

शिवराज सिंह चौहान ने कहा अगर समय रहते यूरिया की व्यवस्था नहीं हुई तो पूरे प्रदेश में यह आंदोलन किए जाएंगे। या तो किसान के लिए यूरिया दो या गिरफ्तार करो। हर बार कमलनाथ सरकार अपने झूठे वादों से किसानों को छल नहीं सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here