उन्नाव मामला: इंसाफ की मांग कर रही महिला ने अपनी 6 साल की बेटी पर फेंका पेट्रोल

0
36

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। इस घटना के ​विरोध में लोग सड़कों पर उतर आए हैं। वहीं इसी बीच दिल्ली में सफदरजंग अस्पताल के सामने एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। अस्पताल के बाहर उन्नाव रेप पीड़िता के लिए इंसाफ की मांग कर रही एक महिला ने अपनी 6 साल की बेटी पर पेट्रोल छिड़क दिया।

दरअसल पीड़िता के शव को सफदरजंग अस्पताल से रवाना किए जाने के बाद यहां भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गई। इसी विरोध प्रदर्शन में शामिल एक महिला ने अपनी 6 साल की बेठी पर बोतल से पेट्रोल डाल दिया। इससे पहले कि वो कुछ कर पाती पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए बच्ची को अलग कर दिया।

जानकारी के अनुसार बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां इमरजेंसी वार्ड में उसका ईलाज चल रहा है। वही महिला को हिरासत में लकर उससे पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बलात्कार पीड़िता को गुरुवार तड़के उसके बलात्कार के आरोपियों सहित पांच लोगों ने आग के हवाले कर दिया था। करीब 90 प्रतिशत तक झुलस चुकी युवती को एयर एम्बुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया था और वहां अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसने शुक्रवार देर रात दम तोड़ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here