जब जीतू पटवारी ने किया पूर्व CM शिवराज की पत्नी का बचाव, व्हिसल ब्लोअर डॉ आनंद राय ने की निंदा

0
21

भोपाल: कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का पत्नी साधना सिंह का बचाव किया है। एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जीतू ने पूर्व मंत्री लक्ष्मीकान्त शर्मा द्वारा साधना सिंह का नाम लेकर उनको भ्रष्ट बताने पर कहा कि ‘यह लक्ष्मीकांत शर्मा का नशे में दिया वक्तव्य है’ पटवारी के इस बयान पर व्यापम लड़ाई लड़ने वाले व्हिसल ब्लोअर डॉ आनंद राय ने खेद व्यक्त किया है।

डॉ आनंद राय ने कहा है कि ‘जीतू भैया बहुत कुछ दाँव पर लगाया है हमने व्यापमं की लड़ाई यहाँ तक लाने के लिए, आपतो हमारी मेहनत पर मठ्ठा डालते दिख रहे हैं’ आनंद राय ने आगे कहा है कि नशे में ही सच जुबान पर आता है, नशे में Brain का inhivitory system काम करना बंद कर देता है, इसलिए आदमी सच को दबाकर नहीं रख पाता और सच उगल देता है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, Congress, Jitu Patwari, former minister Laxmikant Sharma, viral video, former CM Shivraj Singh, Sadhana Singh

बता दें कि पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत का कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की पत्नी साधना को भयंकर करप्ट बताया था। लक्ष्मीकांत ने उस वीडियो में RSS नेता सुरेश सोनी और उमा भारती का नाम भी व्यापम घोटाले को लेकर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here