कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के जन्मदिन पर CM कमलनाथ समेत कई नेताओं ने दी बधाई

0
28

भोपाल: कांग्रेस लीडर सोनिया गांधी के जन्मदिन पर मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने बधाई दी हैं उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षता श्रीमति सोनिया गांधी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप का कुशल मार्गदर्शन व नेतृत्व हम सभी को सदैव मिलता रहे। आप स्वस्थ रहे, दीर्घायु हो, यही ईश्वर से कामना है।

Office Of Kamal Nath

@OfficeOfKNath

अ.भा.कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ।
आप का कुशल मार्गदर्शन व नेतृत्व हम सभी को सदैव हमेशा मिलता रहे।
आप स्वस्थ रहे , दीर्घायु हो , यही ईश्वर से कामना।

282 people are talking about this
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्य मंत्री दिग्विजय सिंह ने भी सोनिया गांधी की लंबी उम्र की कामना करते हुए बधाईयां दी है।

digvijaya singh

@digvijaya_28

Our best wishes and many happy returns of the day to Sonia ji our Leader and Congress President.

53 people are talking about this
मध्यप्रदेश के खेल व शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने भी सोनिया गांधी के जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि,’श्रीमती सोनिया गांधी जी ने सबसे लंबे समय तक कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में वर्तमान राजनैतिक पीढ़ी को प्रभावित किया है। महिला सशक्तिकरण की मुखर आवाज़ बनकर आपने कतार के आखिर में खड़े व्यक्ति तक के हितों को सुरक्षित किया है। आपको जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।’

Congress

@INCIndia

श्रीमती सोनिया गांधी जी ने सबसे लंबे समय तक कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में वर्तमान राजनैतिक पीढ़ी को प्रभावित किया है। महिला सशक्तिकरण की मुखर आवाज़ बनकर आपने कतार के आखिर में खड़े व्यक्ति तक के हितों को सुरक्षित किया है। आपको जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं

1,074 people are talking about this
वहीं सोनिया गांधी ने सोमवार को ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि वे उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत व दिल्ली अग्निकांड में मारे गए लोगों की मौत से दुखी हैं। इसलिए वे अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here