पचमढ़ी आर्मी कैंप से इंसास राइफल चुराने वाले आरोपी पंजाब से गिरफ्तार

0
22

पिपरिया: पचमढ़ी आर्मी कैंप से दो इंसास राइफल और गोला-बारूद लेकर फरार हुए दो लोगों को पंजाब पुलिस ने मंगलावार को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी पंजाब के होशियारपुर से पकड़े गए हैं। इनमें से एक व्यक्ति सेना का सिपाही है। पंजाब पुलिस ने एक गन्ने के खेत से दोनों इंसास राइफल और 20 राउंड गोला बारूद को भी बरामद कर लिया है।
मध्यप्रदेश पुलिस के अनुसार, पकड़े गए आरोपियों को मध्यप्रदेश लाने के लिए एटीएस टीम वहां की पुलिस के साथ सलाह मशवरा कर रही है। बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए लोगों की पहचान हरप्रीत सिंह, जग्गा, काके और एक अन्य के रूप में की गई है। चोरी के समय दो लोगों के शामिल होने का पता चला था लेकिन बाद में पंजाब में हरप्रीत सिंह और उसका एक अन्य साथी भी इनके साथ शामिल हो गया। फिलहाल सारी स्थिति से पूछताछ के बाद ही पता चलेगा। वारदात के समय हरप्रित सिंह और उसके एक अन्य साथी की संलिप्तता मालूम चली थी। संभवत: इनके दो साथी बाद में इनके साथ पंजाब में शामिल हुए।
गौरतलब है कि पचमढ़ी आर्मी कैंप से गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात को दो संदिग्ध पिपरिया रेलवे स्टेशन से एसयूवी कर पचमढ़ी में सेना की चौकी पर पहुंचे और स्वयं को सेना का अधिकारी बताया था। दोनों आरोपियों ने सुरक्षा कर्मी को झांसा देकर दो इंसास रायफल और 20 कारतूस चोरी कर लिए और फरार हो गये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here