Jharkhand Election 2019: पूरे रौ में नजर आए अमित शाह, पूछा-राहुल बाबा कब उतारोगे इ‍टालियन चश्‍मा

0
27

धनबाद। Jharkhand Election 2019 Phase 4 Voting झारखंड में चौथे और पांचवें चरण के चुनाव के लिए तमाम पार्टियों ने शनिवार को धुआंधार प्रचार किया। चौथे दौर में पहुंचे चुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन था, सो भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी। देश के गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने यहां ताबड़तोड़ तीन रैलियां कीं। पहले गिरिडीह, फिर देवघर और उसके बाद बाघमारा की धरती से भाजपा की वापसी के लिए पूरा जोर लगाते हुए शाह बेहद आक्रामक दिखे। पूर्वोतर समेत देश के अलग-अलग हिस्‍सों में नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच केंद्रीय मंत्री ने एक भारत-श्रेष्‍ठ भारत और एक देश-एक विधान का सुर बुलंद किया।

Amit Shah

@AmitShah

झारखंड में कांग्रेस और JMM का गठबंधन राजनीतिक अवसरवादिता का गठबंधन है जिसका उद्देश्य है किसी भी तरह सत्ता प्राप्त करना और प्रदेश को लूटना।

भाजपा के 5वर्ष के कल्याणकारी शासन से आज पूरे प्रदेश में भाजपा को गजब का समर्थन मिल रहा है। बाघमारा (धनबाद) में आयोजित जनसभा की कुछ तस्वीरें।

Twitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखें
1,562 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
कांग्रेस और उसके पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर करारा वार करते हुए शाह ने कहा कि राहुल बाबा ने इटालियन चश्‍मा लगा रखा है। जिसके कारण उनको मोदी सरकार के विकास कार्य नहीं दिखते। उन्‍होंने तंज कसते हुए पूछा-राहुल बाबा आखिर ये इटालियन चश्‍मा कब उतारोगे। शाह ने गिरिडीह, देवघर और बाघमारा की जनसभाओं में लगभग एक बातें कीं। उन्‍होंने अनुच्‍छेद 370, जम्‍मू कश्‍मीर, पाकिस्‍तानी आतंकी, सर्जिकल स्‍ट्राइक, एनआरसी, तीन तलाक से लेकर अयोध्‍या के राम मंदिर के मसले पर कांग्रेस को लताड़ा। शाह ने तीनों जनसभाओं में जनमानस की भारी भीड़ के बीच कड़े लहजे में कहा कि जिस तरह नागरिकता संशोधन विधेयक पर कांग्रेस और विपक्षी पार्टियां देशभर में दंगा फैलाने की कोशिश कर रही है, यह उनकी नकारात्‍मक राजनीति को बताता है।

Amit Shah

@AmitShah

हम बांग्लादेश, अफगानिस्तान और पाकिस्तान में धार्मिक प्रताड़ना झेलने वाले शरणार्थियों के लिए CAB लाए तो कांग्रेस के पेट में दर्द हो गया।

वो इसे मुस्लिम विरोधी कहते हैं।
ट्रिपल तलाक और 370 हटाया तो उसे मुस्लिम विरोधी कहा, हमने सर्जिकल और एयर स्ट्राइक की तो बोले मुस्लिम विरोधी है।

एम्बेडेड वीडियो

9,284 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
अमित शाह ने राहुल गांधी को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि झारखंड के साथ अपने शासनकाल में नाइंसाफी करने वाल कांग्रेस आखिर किस मुंह से झारखंड में वोट मांग रही है। एक-एक कर केंद्र की मोदी सरकार और झारखंड की रघुवर दास सरकार के विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने जितनी‍ चिंता गरीबों कि की है, उतनी सात दशक में अब तक की किसी सरकार ने नहीं की। पिछड़ा वर्ग से खास जुड़ाव दिखाते हुए शाह ने सत्‍ता में वापसी पर उनके आरक्षण का भी वादा किया।

Amit Shah

@AmitShah

झारखंड के देवघर में स्थित द्वादश ज्योतिर्लिंग में से एक बाबा बैद्यनाथ धाम में दर्शन व पूजा-अर्चना करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

बाबा बैद्यनाथ सभी पर अपनी कृपा बनाये रखें।
हर हर महादेव!

Twitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखें
3,719 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here