Social Media Reaction CAB Protest: जानें पाकिस्तान के तारेक फतेह ने दिल्ली में प्रदर्शन पर क्या कहा

0
26

नई दिल्ली।Social Media Reaction CAB Protest, नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में देश के कई इलाकों में हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। नागरिकता कानून के विरोध में दिल्ली में हिंसक विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इसपर सोशल मीडिया पर नेताओं से लेकर कई तरह की हस्तियों की प्रतिक्रिया आ रही है।

जयराम रमेश ने खटखटाया SC का दरवाजा

जयराम रमेश ने नागरिकता कानून पर भड़की हिंसा के बीच ट्वीट कर कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम के कारण पैदा हुई स्थितियों को देखते हुए आज मैंने मामले की तत्काल सुनवाई के लिए माननीय उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।माननीय न्यायाधीशों ने मेरी चुनौती को बुधवार को सूचीबद्ध करने पर सहमति व्यक्त की है।

Jairam Ramesh

@Jairam_Ramesh

Given the urgent situation that has developed around the rushed & insidious Citizenship Amendment Act, I approached the Hon’ble Supreme Court to hear my matter urgently.

The Hon’ble judges have agreed to list my challenge to the same on Wednesday i.e. day after tomorrow.

62 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

राहुल गांधी ने नागरिकता कानून को लेकर मोदी सरकार पर हमला किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा, ‘CAB और NRC भारत पर फासीवादियों द्वारा फैलाए गए बड़े ध्रुवीकरण के हथियार हैं।मैं उन सभी के साथ एकजुटता से खड़ा हूं जो सीएबी और एनआरसी के खिलाफ शांति से विरोध कर रहे हैं।’

Rahul Gandhi

@RahulGandhi

The CAB & NRC are weapons of mass polarisation unleashed by fascists on India. The best defence against these dirty weapons is peaceful, non violent Satyagraha. I stand in solidarity with all those protesting peacefully against the CAB & NRC.

5,105 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
दिग्विजय सिंह ने लगाए आरोप

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने नागरिकता कानून पर बोलते हुए कहा है कि ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, एक राष्ट्र जो विभाजन के आघात से गुज़रा और नेहरू पटेल के नेतृत्व की वजह से आज़ाद अंबेडकर विश्व के सबसे बड़े सफल लोकतंत्र बन गए, एक बार फिर मोदी सरकार द्वारा चरम सांप्रदायिक विभाजन में फेंक दिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here