हैदराबाद पुलिस का दावा-एनकाउंटर में मारे गए 2 आरोपियों ने 9 और महिलाओं को रेप के बाद जलाकर मारा

0
22

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से रेप और मर्डर के चार आरोपियों को पुलिस एनकाउंटर में मार डाला था। हालांकि इस एनकाउंटर पर काफी सवाल उठे थे। वहीं पुलिस जांच में अब कई चौंकाने वाला मामला सामने आया है कि एनकाउंटर में मारे गए चार आरोपियों में से दो ने 9 और महिलाओं के साथ भी ऐसा ही किया था जैसे महिला डॉक्टर के साथ किया गया। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने दावा किया है कि पूछताछ के दौरान इन दो आरोपियों ने माना था कि उन्‍होंने नौ और महिलाओं से रेप किया था और फिर उनको जलाकर मार डाला था। साइबराबाद पुलिस आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर कर्नाटक में भी पड़ताल कर रही है क्योंकि इनमें से कुछ घटनाएं तेलंगाना-कर्नाटक के सीमावर्ती इलाकों हुईं थीं।

आरोपियों ने खुद कबूला था अपराध
एक वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला डॉक्टर से गैंगरेप में जब चारों आरोपियों को कस्टडी में लिया गया तो उसके बाद उनके क्राइम बैंकराउंड को खंगाला गया था साथ ही तेलंगाना और कर्नाटक हाइवे पर महिलाओं के साथ रेप और जलाकर मारने की 15 घटनाओं में कहीं इन आरोपियों की भूमिका तो नहीं की जांच भी की गई थी। तब चार में से दो आरोपियों ने 9 रेप और मर्डर में अपने शामिल होने की बात मान ली थी। वहीं पुलिस ने बताया कि जो जगहें आरोपियों ने बताई थीं हमारे अधिकारी वहां जाकर जांच कर रहे हैं

आरिफ और चेन्‍नाकेशववुलू थे शामिल
तेलंगाना पुलिस का दावा है कि महिला डॉक्टर से गैंगरेप का आरोपी आरिफ छह मामलों में शामिल था जबकि चेन्‍नाकेशववुलू ने तीन महिलाओं का रेप और मर्डर किया था। इन दोनों आरोपियों ने तेलंगाना के संगा रेड्डी, रंगा रेड्डी ओर महबूबनगर हाइवे और कर्नाटक के सीमावर्ती शहरों में ये अपराध किए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरिफ और चेन्‍नाकेशववुलू ने कबूला था कि 9 मामलों के अलावा उन्होंने हाइवे पर वेश्‍याओं, हिजड़ों समेत कई महिलाओं का यौन शोषण भी किया था।
बता दें कि 27 नवंबर को एक महिला पशु चिकित्‍सक के साथ गैंगरेप के बाद उसे जला दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस 13 दिसंबर को चारों आरोपियों को क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए घटनास्थल पर ले गई थी। इस दौरान चारों आरोपियों ने पुलिस पर हमला कर भागने की कोशिश की थी लेकिन एनकाउंटर में चारों मारे गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here