करण जौहर की ‘तख्त’ में अपने रोल पर करीना कपूर खान का खुलासा, निभाएंगी शाहजहां की बेटी का किरदार

0
31

नई दिल्ली। अक्षय कुमार के साथ जल्द ही फिल्म गुड न्यूज़ में नज़र आने वाली करीना कपूर जल्द ही करण जौहर की फिल्म की तैयारियां शुरू करने वाली हैं। करण जौहर की फिल्म तख्त में अपने किरदार के बारे में खुलासा करते हुए करीना ने बताया कि वो इस फिल्म में शाहजहां की बेटी का रोल निभाने वाली हैं।

इन दिनों करीना कपूर खान अपनी फिल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशन में लगी हुई हैं। गुड न्यूज़ के रिलीज़ के बाद करीना अपनी अगली फिल्म तख्त की शूटिंग शुरू करेंगी। हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में करण जौहर की फिल्म पर बात करते हुए करीना ने अपने रोल के बारे में बताया है। करीना ने बताया कि वो इस फिल्म में शाहजहां की बेटी जहांनारा की भूमिका निभाने वाली हैं। उन्होंने बताया कि मुगल सम्राज में जहांनारा का सभा में एक मुख्य स्थान था क्योंकि शाहजहां अपने सभी फैसले उनकी सहमति से ही लेते थे।

करीना ने कहा, उस समय शाहजहां ने सभी फैसले जहांनारा से पूछकर लिए थे, जहांनारा शाहजहां की सबसे चहेती  बेटी थीं, मैं इस पार्ट को निभाने के लिए काफी उत्साहित हूं। बताया जा रहा है कि अनिल कपूर फिल्म में शाहजहां का रोल निभाने वाले हैं। करीना ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग अप्रेल 2020 में शुरू की जाने वाली है।

आपको बता दें कि करण जौहर की फिल्म तख्त मुगल काल पर आधारित एक मल्टीस्टारर फिल्म होने वाली है। करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म तख्त में करीना कपूर के अलावा, जान्हवी कपूर, अनिल कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और शरद केलकर जैसे कई स्टार्स नज़र आने वाले हैं।

करीना कपूर 27 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली फिल्म गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा करीना अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी लीड रोल निभा रही हैं। इस फिल्म में करीना आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here