MP के कई जिलों में धारा 144 लागू, पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द

0
25

भोपाल: NRC और CAA के विरोध में दिल्ली सहित मध्य प्रदेश में भी प्रदर्शन हो रहा है। इसके चलते प्रदेश के कई जिलों में धारा 144 लागू की गई है। अब तक भोपाल, विदिशा, अशोकनगर, सीधी, सागर, भोपाल, कटनी, जबलपुर, भिंड, राजगढ़, सिंगरौली और खरगोन में लग चुकी है। धारा 144 के अन्तर्गत किसी भी सोशल प्लेटफार्म पर भड़काऊ या गलत मैसेज भेजने पर सख्त कार्रवाई होगी। यदि किसी व्हाट्सअप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, मैसेंजर जैसे अन्य सोशल प्लेटफॉर्म पर गलत टिप्पणी और अन्य सामग्री भेजी जाती है तो इसकी जानकारी तुरंत ही पुलिस को देना होगी।

भोपाल में कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने भड़काऊ या गलत मैसेस करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। ऐसे में अगर किसी को सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफार्म पर ऐसी जानकारी मिलती है तो वे इसकी शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम में 7049106300 पर कर सकते हैं।

PunjabKesari
पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द
नागरिकता संशोधन एक्ट के विरोध में हो रहे प्रदर्शन के मद्देनजर प्रदेश में सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने एंव कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए आज से आगामी आदेश तक प्रदेश भर में पुलिस कर्मियों व अधिकारियों के अवकाश पर रोक लगा दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here