भिंड की चंबल ऑयल मिल में युवक ने की पिस्टल से फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

0
32

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले के देहात थाना के उद्योगिक विभाग क्षेत्र में स्थित चंबल ऑयल मिल पर एक युवक ने आधा दर्जन पिस्टल फायरिंग कर दी। युवक ने पहले ट्रक के टायरों में गोली मारी और बाद में मिल संचालक को टारगेट कर गोली मारी। गोलीबारी में मिल संचालक ने अंदर भागकर अपनी जान बचाई। वहीं पुलिस मामले की जांच- पड़ताल में जुट गई है।

देहात थाना के शहरी क्षेत्र में ही लघु उद्योग विभाग की जमीन पर चंबल ऑयल मिल स्थित है। दोपहर 12 बजे के करीब पास ही में स्थित कुशवाह ऑयल मिल के मालिक का बेटा चंबल ऑयल मिल पर मोटरसाइकिल से पहुंचा और पहले तो उसने ट्रक के पहिए पर दो फायर किए और फिर मिल के अंदर घुस कर वहां फायरिंग की। ऑयल मिल संचालक अरुण कुमार जैन ने अंदर भागकर अपनी जान बचाई।

वहीं बताया जा रहा है कि इनका कोई विवाद भी नहीं था, लेकिन आमने- सामने मिल होने के चलते इस घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका मिल संचालक ने जताई है। घटना को अंजाम देकर आरोपी रोहित उर्फ छोटे सिंह अपनी मोटरसाइकिल मौके पर ही छोड़कर भाग खड़ा हुआ। गोलीबारी से ऑयल मिल में काम कर रहे कर्मचारी भी दहशत में आ गए। डायल 100 को सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मोटरसाइकिल जब्त कर मामले की जांच- पड़ताल शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here