CAA Protest: घूम-घूम कर लोगों के बीच पहुंची पुलिस, शांति बनाए रखने के लिए कहा- ‘शुक्रिया’

0
19

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों ने रविवार को उत्तर-पूर्वी जिले में फ्लैग मार्च निकालने के दौरान लोगों द्वारा शांति और कानून-व्यवस्था बनाए रखने पर उनका धन्यवाद किया। जिला पुलिस उपायुक्त वेद प्रकाश सूर्य ने ट्विटर के जरिये भी धन्यवाद दिया। इस दौरान हिंसा ग्रस्त इलाकों में रही शांति के कारण पुलिस ने माइक लेकर बाकायदा नागरिकों का धन्यवाद किया और अमन-चैन बनाए रखने में सहयोग मांगा।

PunjabKesari

सूर्य ने ट्वीट किया कि शांति व्यवस्था बनाए रखने में दिल्ली पुलिस की मदद के लिए शुक्रिया। इससे पहले शनिवार को भी पुलिसकर्मियों ने शाहदरा जिले के सीमापुरी, गीता कॉलोनी, जगतपुरी, कृष्णा नगर, गांधी नगर और अन्य इलाकों का दौरा कर लोगों को सहयोग करने के लिये धन्यवाद दिया था। सूर्य ने कहा कि रविवार को भी हमने आरएएफ के साथ उत्तर-पूर्वी जिले के विभिन्न इलाकों में फ्लैग मार्च किया। हमने इलाके में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया। हम स्थानीय लोगों के संपर्क में हैं और लोगों से पुलिसकर्मियों के साथ सहयोग करने का अनुरोध कर रहे हैं।

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि जुमे की नमाज के लिये बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए थे, लेकिन हिंसा का एक भी मामला सामने नहीं आया, इसलिये पुलिस ने उन्हें धन्यवाद दिया। इससे पहले मंगलवार को नागरिकता कानून के खिलाफ उत्तर-पूर्वी जिले में हिंसक प्रदर्शन हुए थे। उस दौरान पुलिसकर्मियों समेत 21 लोग घायल हो गए थे और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान हुआ था। उन प्रदर्शनों के बाद इलाके में शांति बरकरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here