झारखंड में कांग्रेस महागठबंधन की जीत, CM कमलनाथ और सिंधिया ने दी बधाई

0
21

भोपाल: लोकसभा चुनाव में अपनी जीत का प्रचम लहराने वाली भाजपा अब झारखंड में खास प्रदर्शन न कर सकी। राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में हुई हार भाजपा की हार का सिलसिला अब झारखंड में भी देखने को मिला। झारखंड में कांग्रेस गठबंधन की प्रचंड जीत से मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस नेताओं में खुशी की लहर है। कांग्रेस गठबंधन की इस जीत पर ज्योतिरादित्य सिंधिया व सीएम कमलनाथ ने बधाई दी है।

Office Of Kamal Nath

@OfficeOfKNath

मेरे लिये आज बेहद ख़ुशी का क्षण है कि झारखंड में मेरे पुराने साथी , मित्र ,प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन “गुरुजी “की अगली पीढ़ी , उनके पुत्र , झामुमो के हेमंत सोरेन महागठबंधन की भारी जीत के साथ झारखंड की नई सरकार की बागडोर संभालने जा रहे है।@HemantSorenJMM
1/2

274 people are talking about this
सीएम कमलनाथ ने ट्वीट में लिखा कि, ‘मेरे लिए आज बेहद ख़ुशी का क्षण है कि झारखंड में मेरे पुराने साथी, मित्र, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन “गुरुजी “की अगली पीढ़ी, उनके पुत्र, झामुमो के हेमंत सोरेन महागठबंधन की भारी जीत के साथ झारखंड की नई सरकार की बागडोर संभालने जा रहे है।’

Office Of Kamal Nath

@OfficeOfKNath

झारखंड चुनाव के परिणामों ने भाजपा की मुद्दो से ध्यान भटकाने की व गुमराह-भ्रमित करने की राजनीति को कड़ा जवाब दे दिया है।
इस राजनीति का अब अंत हो चला है , यह भाजपा की ग़लत नीतियो की हार है।
आज देश का जागरूक नागरिक ज्वलंत मुद्दों पर बात करना चाहता है , उसका समाधान चाहता है।
1/3

505 people are talking about this
सीएम कमलनाथ ने एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘झारखंड चुनाव के परिणामों ने भाजपा की मुद्दो से ध्यान भटकाने की व गुमराह-भ्रमित करने की राजनीति को कड़ा जवाब दे दिया है। इस राजनीति का अब अंत हो चला है , यह भाजपा की ग़लत नीतियो की हार है। आज देश का जागरूक नागरिक ज्वलंत मुद्दों पर बात करना चाहता है , उसका समाधान चाहता है।

 

Jyotiraditya M. Scindia

@JM_Scindia

झारखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-JMM महागठबंधन सरकार बनने पर महागठबंधन के सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। महागठबंधन के पक्ष में मतदान के लिए झारखंडवासियों का हृदय से धन्यवाद।

1,364 people are talking about this
वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा है कि, ”कांग्रेस ने सदैव ही हमारे आदिवासी भाइयों की जल, जंगल, जमीन और उनके विकास,  प्रगति और सम्मान की लड़ाई लड़ी है। मुझे पूरा विश्वास है कि हेमंत सोरेन जी अब आपकी प्रगति और विकास की ये जिम्मेदारी निभाएंगे। झारखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-JMM महागठबंधन सरकार बनने पर महागठबंधन के सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। महागठबंधन के पक्ष में मतदान के लिए झारखंडवासियों का हृदय से धन्यवाद।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here