दर्दनाक सड़क हादसा: दो बाइक आपस में टकराईं, बचाने के क्रम में गन्ने से भरा ट्रक इन पर पलटा, 2 की मौत

0
31

बुरहानपुर: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। खकनार थाना क्षेत्र के बुरहानपुर-अमरावती हाईवे पर पुंडिया नाले के पास सोमवार रात 8.30 बजे दो बाइक आपस में टकरा गईं। इन्हें बचाने में पास से गुजर रहा गन्ने से भरा ट्रक इन पर ही पलट गया। इससे दो बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

इस दौरान प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी देते हुए बताया कि बलवाड़ा निवासी राहुल पिता फूलसिंह बाइक क्रमांक एमपी-68-एमडी-9792 से एक अन्य युवक के साथ बलवाड़ा से खकनार की ओर जा रहा था। वहीं दूसरी बाइक एमपी-68-एमएफ-3728 पर डोईफोड़िया निवासी शेख गफ्फार खकनार से डोईफोड़िया की ओर जा रहा था। मुंजे बाबा मंदिर के पास दोनों बाइक की भिड़ंत हो गई। इन्हें बचाने में पास से गुजर रहा गन्ने से भरा ट्रक एमपी-09 केजी-5951 बाइक पर पलट गया। इसके नीचे दबने से राहुल और उसके साथी युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

वहीं गफ्फार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं एक और शव की ट्रक के नीचे दबे होने की आशंका जताई जा रही है। देर रात तक ट्रक को जेसीबी की मदद से खड़ा करने का प्रयास किया जाता रहा। बुरहानपुर से देड़तलाई तक 75 किमी लंबा हाईवे है। इस हाईवे पर स्ट्रीट लाइट नहीं है। रात के समय अंधेरे में यहां अक्सर हादसे होते हैं। बीच में आने वाले गांवों में लाइट होती है, लेकिन अधिकतर हिस्सा सुनसान रहता है। ऐसे में वाहन चालकों को दुर्घटनाओं का डर बना रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here