जमीन विवाद: दो पक्षों में चली गोली, एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत, पांच घायल

0
22

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सरायछोला थाना क्षेत्र के पावरखेड़ा गांव में जमीनी विवाद को लेकर गुरुवार को सुबह एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद हुई गोलीबारी से मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई और 5 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। वहीं गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है।

वहीं पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि एक ही परिवार के राम सहाय गुर्जर और बाबू गुर्जर के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी के चलते बुधवार रात को भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। सुबह बाबू गुर्जर अपने साथियों के साथ हथियार लेकर रामसहाय के घर पहुंचा और उस पर हमला कर दिया। बाबू गुर्जर ने गोली चलानी शुरू कर दी, जिससे रामसहाय गुर्जर और भोला गुर्जर को गोली लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं इस घटनाक्रम में दोनों पक्ष के पांच अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां से तीन घायलों को ग्वालियर रेफर किया गया है। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here