Arpita Khan Mom Again: Congratulations! दूसरी बार मामा बने सलमान खान, अर्पिता ने दिया बेटी को जन्म

0
25

नई दिल्ली, जेएनएन। भाईजान यानी सलमान खान के फैंस को आज उनके जन्मदिन पर एक गुड न्यूज़ का बेसब्री से इंतज़ार था कि सलमान खान दूसरी बार मामा कब बनेंगे। दरअसल, लंबे वक्त से खबर थी कि अर्पिता सलमान के जन्मदिन पर यानी 27 दिंसबर को अपनी डिलीवरी करवा सकती हैं। हालांकि इस खबर की पुष्टी नहीं हुई थी, ये सिर्फ कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब इन कयासों पर विराम लग गया है, क्योंकि सलमान खान दूसरी बार मामा बन गए हैं।

जी हां, सलमान की बहन अर्पिता ने बेटी को जन्म दिया है। यानी आयुष शर्मा और अर्पिता के घर लक्ष्मी ने कदम रखा है। आपको बता दें कि अर्पिता रात से ही मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट थीं। आज सलमान के जन्मदिन के खास दिन पर उन्होंने एक बेटी को जन्म दे दिया। यानी 27 दिसंबर को खान परिवार में हमेशा डबल सेलिब्रेश किया जाएगा।

बेटी के जन्म के बाद आयुष ने अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए कहा, ‘बेहद खुशी के साथ हम ये बताना चाहते हैं कि हमारे घर बेटी ने जन्म लिया है। इस खास मौके पर हम अपने परिवार, दोस्त और उन सभी का धन्यवाद करना चाहेंगे जिन्होंने हमें हमेशा सपोर्ट किया। साथ ही इतना प्यार देने के लिए हम मीडिया और फैंस का भी शुक्रियाअदा करना चाहेंगे। ये सफर आप सबके बिना अधूरा है। ढेर सारा प्यार’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here