भारत को लेकर झूठ फैला रहे इमरान, कहा- PAK के खिलाफ अमेरिका में काम कर रही मजबूत भारतीय लॉबी

0
31

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत के खिलाफ एकबार फिर प्रोपेगैंडा फैलाया है।पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को यहां एक कार्यक्रम में कहा कि अमेरिका में भारतीय लॉबी इतनी मजबूत है कि पाकिस्तान को लेकर वॉशिंगटन की नीतियों को प्रभावित कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि भारत घरेलू मुद्दों से ध्यान बंटाने के लिए बालाकोट एयरस्ट्राइक जैसी कार्रवाई को दोहरा सकता है।

यहां एसोसिएशन ऑफ फीजिशंस ऑफ पाकिस्तानी डिसेंट ऑफ नॉर्थ अमेरिका (एपीपीएनए) की एक बैठक में इमरान ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि अमेरिका में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की धारणा को मजबूत बनाने में भारतीय लॉबी की मुख्य भूमिका है। इमरान ने कहा कि भारतीय लॉबी पाकिस्तान की लॉबी से बहुत मजबूत है। भारत का दृष्टिकोण हमेशा पाकिस्तान के नजरिए पर भारी पड़ जाता है।

इस दृष्टिकोण की वजह से पाकिस्तान को लेकर अमेरिका की नीतियां भी प्रभावित होती हैं। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने एपीपीएनए से कहा कि वह अमेरिका में भारतीय लॉबी को मात देने के लिए काम करे। उन्होंने एपीपीएनए को विदेश में सक्रिय सबसे शक्तिशाली और प्रभावशाली पाकिस्तानी समूह बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here