जिम में वेटलिफ्टिंग करते नजर आए उमेश यादव, इंटरनेट पर जडेजा ने कर दिया ट्रोल

0
29

अपनी तेज गेंदबाजी से विश्व के दिग्गज खिलाड़ियों को क्लीन बोल्ड करने वाले टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज उमेश यादव अपने आप को फिट रखने के लिए जमकर जीम में पसीना बहाने में लगे हुए है। वही उमेश ने एक्साइज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। ऐसे में टीम इंडिया के आलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने उमेश का इंटरनेट पर जमकर मजाक उड़ाया बल्कि उन्हें ट्रोल भी कर दिया।

PunjabKesari
दरअसल, उमेश यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर हुए खास कैप्शन लिखा‘#doyouliftbro’ (क्या आप वजन उठाते हैं?)….बता दें कि इस वीडियो में वह जिम में वेटलिफ्टिंग करते हुए नजर आ रहे है। जिसके बाद उनकी पोस्ट पर रवींद्र जडेजा ने एक मजेदार कमेंट करते हुए दिखे, जिसमें जडेजा ने लिखा- लड़कियां इतना वेट उठाती हैं।’ गौरतलब है कि जिम में यादव 10 kg का वेटलिफ्टिंग का भार उठाते हुए नजर आ रहे है। जिसके बाद उमेश सोशल मीडिया पर जमकर फैंस के द्रारा ट्रोल होना शुरू हो गए।

आपको बता दें कि उमेश यादव के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 45 मैच खेलकर 142 विकेट झटके। साथ ही उन्होंने 30.57 की औसत से 4297 रन भी बनाए। वनडे करियर में यादव ने 75 मैच खेलकर 106 विकेट लिए। जबकि 33.30 की औसत से 3565 रन भी बनाए। टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 7 मैचों में 9 विकेट चटकाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here