दीपिका को मुंबई में बैठकर डांस करना चाहिए, JNU क्यों गई: BJP नेता

0
24

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) जाने पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता गोपाल भार्गव ने अब दीपिका पादुकोण को लेकर बयान दिया है। मध्य प्रदेश बीजेपी के नेता गोपाल भार्गव ने दीपिका पादुकोण का बिना नाम लिए कहा कि हीरोइन को मुंबई में डांस करना चाहिए। जेएनयू में नहीं जाना चाहिए था। मुझे यह समझ नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के दर्जनों लोग हो गए हैं जो एक्टिविस्ट हैं, आर्टिस्ट कहे जाते हैं।
PunjabKesariएक तरफ जहां बीजेपी नेता ने यह बयान दिया है, वहीं मध्य प्रदेश सरकार ने एसिड पीड़िता पर बनी फिल्म छपाक को टैक्स फ्री  करने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा है कि दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म छपाक जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, उसको मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं।

दीपिका पर हमलावर हैं बीजेपी नेता 
जेएनयू हिंसा के बाद फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के कैंपस जाकर आंदोलनरत छात्रों को समर्थन देने के बाद घमासान मचा है। बीजेपी के तमाम समर्थकों ने जहां दीपिका पादुकोण को टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थक बताकर उनकी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ का बहिष्कार करने का ऐलान किया है। दरअसल बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बुधवार को दीपिका के खिलाफ असामान्य रूप से कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया था और दीपिका पादुकोण को ‘टुकड़े टुकड़े गैंग ‘ का हिस्सा बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here