इंदौर में ‘छपाक’ का विरोध, फिल्म के पोस्टर जलाकर किया बहिष्कार

0
31

इंदौर: आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज होते ही कही विरोध के तो कही समर्थन के स्वर फूट रहे है। इंदौर में फ़िल्म छपाक के पोस्टर में आग लगा कर विरोध जताया जा रहा है। बड़ी संख्या में बीजेपी अनुसूचित मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने इंदौर के सपना संगीता सिनेमा बाहर प्रदर्शन किया। बता दे पिछले दिनों जेएनयू में हुए घटनाक्रम को लेकर दीपिका स्टूडेंट्स से मिलने पहुंची थी। इसके बाद से भाजपा समर्थकों ने इस फिल्म का विरोध करना शुरु कर दिया था।

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा नगर अध्यक्ष राजेश शिरोडकर की अगुवाई में इंदौर में सुबह सपना संगीता स्थित आइनॉक्स टॉकीज के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फिल्म को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। फिल्म का बहिष्कार करते हुए कार्यकर्ताओं ने बैन करने की मांग की। शिरोडकर ने कहा कि दीपिका पादुकोण, कन्हैया कुमार जैसे लोगों के साथ मंच साझा करती हैं। इसलिए ऐसी अभिनेत्री की फिल्मों का हम बहिष्कार कर रहे हैं। फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर इन्होंने दीपिका पादुकोण और फिल्म के पोस्टर भी जलाए।

प्रदर्शन के दौरान शिरोडकर के साथ महामंत्री संदीप भौउरजार, उपाध्यक्ष संतोष सिंगारे, राजा चौहान सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे। प्रदर्शन करने की खबर लगते ही भंवरकुआं व जूनी इंदौर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन देरी से तब तक सारे कार्यकर्ता वहां से जा चुके थे। इस मामले में शिरोडकर का कहना है कि जेएनयू में लगातार देश विरोधी नारे बुलंद हुए हैं। सबसे पहला सीएए का विरोध भी वहीं से शुरू हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here