CM ने शिवराज के लेटर का दिया जवाब, बोले- जनता में भ्रम फैलाना बंद कीजिए

0
28

भोपाल: सीएम कमलनाथ ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह को शराब की उपदुकानें खोले जाने के विरोध संबधी लिखे पत्र का जबाव दिया है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ बेवजह मुद्दा बना रहे हैं। सीएम ने अपनी पत्र में शिवराज के दावों को झूठा करार दिया है। उन्होंने लिखा है कि भाजपा के कार्यकाल में शराब की दुकानों की संख्या नहीं बढ़ने का दावा झूठा है।

PunjabKesari
सीएम ने कहा है कि नई आबकारी नीति में उप दुकान खोलने के प्रावधान से नई शराब की दुकानें खुल रही है, ये जनता के बीच में भ्रम फैलाने की राजनीति का हिस्सा है। नई आबकारी नीति के कारण प्रदेश में शराब की दुकानें नहीं बढ़ेंगी और साथ ही अवैध व्यापार करने वाले माफियाओं पर सख्ती से अंकुश लगेगा।

कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह को तो अपने 15 साल के कार्यकालों में हुए कार्यों की जानकारी नहीं है। कांग्रेस सरकार के अंतिम वित्तिय वर्ष 2003-04 में प्रदेश में देशी शराब की 2221 दुकानें थी जो भाजपा के शासन काल में बढ़कर 2770 हो गईं थीं। इसी प्रकार अंग्रेजी शराब वर्ष 2003-04 में 581 थी जो बढ़ते हुए 2010-11 में 916 हो गईं थी। इस प्रकार कांग्रेस शासनकाल में कुल शराब की दुकानों की संख्या प्रदेश में 2792 थीं, जो  कार्यकाल के वर्ष 2010-11 में बढ़कर 3683 हो गई थीं। इसलिए शिवराज सिंह का दावा झूठा है। उन्होंने कहा कि इस नई आबकारी नीति के तहत प्रदेश में शराब की दुकानों में बढ़ोतरी होने की बजाय शराब माफिया पर रोक लगेंगी। जनता में भ्रम फैलाना बंद कीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here