कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, कहा- सरकार में आने पर अधिकारियों को बनाएंगे मुर्गा

0
16

भाजपा महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय अपने बयानों के कारण खबरों में बने रहते हैं। एक बार फिर भाजपा नेता का धमकी भरा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पश्चिम बंगाल के अधिकारियों को धमकी देते नजर आ रहे हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहते हैं कि वो एसपी का क्या नाम है मुर्गा? मुर्गा हो या कुछ भी, हम मुर्गा बना देंगे हमारी सरकार आई तो। हमने बहुत सारे अधिकारियों की लिस्ट बनाई है, जिन्हें हम मुर्गा बनाने वाले हैं

कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल के पुरलिया में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहते हैं कि अगर कार्यकर्ताओं को परेशान किया गया तो बीजेपी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने चूड़ियां नहीं पहन रखीं हैं, हम शराफत से काम करते हैं, इसका मतलब ये नहीं कि हमें मर्यादा तोड़ना नहीं आता।

इंदौर में भी दी थी आग लगाने की धमकी
भाजपा नेता का हाल ही में इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान अधिकारी को धमकाने का वीडियो सामने आया था, जिसमें वह एक अधिकारी से बहस करते नजर आ रहे थे। वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय ने अधिकारी को डांटते हुए कहा था कि अगर समारोह में संघ के लोग न होते तो आग लगा देता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here