BSP मुखिया मायावती ने अपनी पार्टी को बताया श्रेष्ठ, बोलीं-नहीं अपनाते दोहरा मापदंड

0
29

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने केंद्र की सत्ता पर काबिज भाजपा के साथ ही कांग्रेस तथा अन्य दलों पर हमला बोला है। मायावती ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी देश की अन्य पार्टियों की तरह दोहरा मापदंड नहीं अपनाती है। मायावती ने शनिवार को ट्वीट पर कांग्रेस पर राजस्थान में बच्चों की मौत पर कोई सार्थक कदम न उठाने पर हमला बोला है।

मायावती ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर कांग्रेस और अन्य विरोधी पार्टियों पर हमला बोला। मायावती ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी किसी भी मामले में कांग्रेस तथा केंद्र व उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज बीजेपी तथा अन्य पार्टियों की तरह दोहरा मापदण्ड अपनाकर घटिया राजनीति नहीं करती है। जिसके कारण ही आज पूरे देश में हर तरफ किसी ना किसी मामले को लेकर हिंसा, तनाव व अशांति आदि व्याप्त है।

मायावती ने कहा कि ऐसे माहौल में भी अन्य पार्टियों की तरह कांग्रेस पार्टी भी अपने आपको बदलने को तैयार नहीं है, जिसका ताजा उदाहरण कांग्रेसी शासित राजस्थान के कोटा अस्पताल में वहां पर सरकारी लापरवाही के कारण बड़ी संख्या में मासूम बच्चों की हुई मौत का मामला है।

Mayawati

@Mayawati

1. बीएसपी किसी भी मामले में कांग्रेस, बीजेपी व अन्य पार्टियों की तरह अपना दोहरा मापदण्ड अपनाकर घटिया राजनीति नहीं करती है। जिसके कारण ही आज पूरे देश में हर तरफ किसी ना किसी मामले को लेकर हिंसा, तनाव व अशान्ति आदि व्याप्त है।1/3

472 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

 

मायावती ने कन्नौज की घटना पर भी दुख जताया

बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि कन्नौज में कल रात बस व ट्रक की भीषण भिडंत में बीस से अधिक यात्रियों की मौत अति-दुखद है। उत्तर प्रदेश सरकार पीडि़त परिवार वालों की तुरंत समुचित सहायता करें व घायलों को बेहतर इलाज की व्यवस्था करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here