शिखर धवन ने कहा- रन बना दिया, अब कप्तान और कोच की सरदर्दी अपने उपर क्यों लूं

0
24

पुणे। शिखर धवन ने पुणे टी 20 मैच में श्रीलंका के विरुद्ध 52 रन की पारी खेली और इसके बाद उन्होंने कहा कि अब मैं फिर से दौड़ में शामिल हो गया हूं। अब टीम में रोहित शर्मा के साथ दूसरे ओपनर कौन होंगे इस पर फैसला लेना टीम मैनेजमेंट का काम है और अब ये सिरदर्द उनका है। दरअसल धवन के फॉर्म में आ जाने के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट के पास ये आसान फैसला नहीं होगा कि क्रिकेट के सिमित प्रारूप में ओपनर के तौर पर रोहित के साथ धवन को भेजा जाए या फिर केएल राहुल को। इस वक्त राहुल भी अच्छी फॉर्म में हैं और धवन ने भी अपने आप को साबित कर दिया है।

रोहित शर्मा को श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए आराम दिया गया था और उनकी जगह टीम में धवन को मौका मिला। धवन ने श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों में 32 और 52 रन की पारी खेली। धवन भी लय में लौट आए हैं और ये विश्व कप के लिहाज से भारत के लिए अच्छे संकेत हैं। भारतीय ओपनर बल्लेबाज के बारे में धवन ने कहा कि टीम के तीनों सलामी बल्लेबाज यानी मैं, रोहित व राहुल अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। रोहित ने पिछले साल कमाल का प्रदर्शन किया जबकि राहुल पिछले एक महीने से लगातार रन बना रहे हैं। तो वहीं मैं भी पिक्चर में आ गया हूं और मैंने भी अच्छी पारी खेली।

उन्होंने कहा कि पिक्चर तो अच्छी बन रही है अभी, लेकिन ये सिरदर्दी मेरी नहीं है। मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचता हूं क्योंकि ये मेरे हाथ में नहीं है। मेरे हाथ में अच्छा खेलना और प्रदर्शन करना है। उन्होंने कहा कि मुझे जो मौके मिले मैंने उसका फायदा उठाया और मैंने रन बनाए। इससे मैं काफी खुश हूं, लेकिन बाकी टीम के कोच और कप्तान के उपर है तो उनकी सरदर्दी मैं क्यों लूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here