हरदीप सिंह के CAA के समर्थन पर बोले शिवराज- बाकी कांग्रेसी भी इन्हें फॉलो करें

0
26

भोपाल: गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से पहले कांग्रेस के विधायक ने caa का समर्थन किया है, जिससे कांग्रेस और सियासी गलियारों में हलचल पैदा हो गई है। कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग का ये बयान उस वक्त आया है जब कांग्रेस caa का खुलकर विरोध कर रही है, हाल ही में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी इसके विरोध में रैली निकाली थी, लेकिन अब उन्हीं की पार्टी के विधायक का ये बयान कांग्रेस में हलचल पैदा कर सकता है।

कांग्रेस विधायक के सीएए को समर्थन के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को इनसे सीख लेने की सलाह दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने सीएए को पढ़ा और ढंग से समझा, इसके लिए उनको धन्यवाद।कांग्रेस के बाकी नेताओं से मेरा अनुरोध है कि हरदीप सिंह डंग से सीख लें। कम से कम एक बार सीएए के बारे में पढ़ लें। इसमें गलत कुछ नहीं है। पढ़ें, समझें और डंग को फॉलो करें।‘

बता दें कि कांग्रेस पार्टी खुलकर caa का विरोध कर रही है, औऱ मध्यप्रदेश में भी कमलनाथ सरकार सीएए के विरोध में मार्च निकाल रही है, ऐसे में कांग्रेस के ही विधायक का caa को समर्थन देना अपने आप में ही एक बड़ा सवाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here