BCCI ने किया बड़ा ऐलान, स्टार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह को मिलेगा पॉली उमरीगर अवॉर्ड

0
25

बीसीसीआई ने रविवार को घोषणा की कि भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को 2018-19 सत्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने के लिए प्रतिष्ठित पाली उमरीगर पुरस्कार से सम्मानित किया जाऐगा। उन्हें रविवार को यहां होने वाले बीसीसीआई के सालाना पुरस्कार सम्मेलन में यह पुरस्कार दिया जाएगा।

हाल में उन्हें अर्जुन पुरस्कार से भी नवाजा गया था। महिलाओं के वर्ग में पूनम यादव ने यह पुरस्कार हासिल किया और उन्हें सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर का सम्मान दिया जाएगा। दुनिया के नंबर एक वनडे गेंदबाज बुमराह ने जनवरी 2018 में दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे के दौरान टेस्ट पदार्पण किया और तब से उनका लगातार अच्छा प्रदर्शन जारी है।

पूर्व भारतीय कप्तान के श्रीकांत और अजुंम चोपड़ा को क्रमश: कर्नल सीके नायडू लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार और महिलाओं के लिए बीसीसीआई लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, ‘बीसीसीआई पुरस्कार उम्र ग्रुप से सीनियर स्तर तक अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों तथा महान क्रिकेटरों को सम्मानित करने का हमारा तरीका है।’

BCCI

@BCCI

NEWS: @Jaspritbumrah93 set to receive Polly Umrigar Award at BCCI Awards (Naman) today. @poonam_yadav24 named best int’l cricketer (woman)

Former captains @KrisSrikkanth & @chopraanjum to be honoured with Lifetime Achievement Awards

Details – https://www.bcci.tv/articles/2020/news/143699/bcci-annual-awards-2018-19-list-of-winners 

View image on Twitter
227 people are talking about this

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here