Bigg Boss 13: शहनाज़ ने की सलमान से बदतमीज़ी, गुस्से में बोले भाईजान ‘खुद को कटरीना समझने लगी है’

0
24

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ में इस ‘वीकेंड का वार’ में वो हुआ जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा। शो के होस्ट सलमान खान जिस कंटेस्टेंट को सबसे प्यार करते थे उसी की उन्होंने जमकर फटकार लगाई। हम बात कर रहे हैं खुद को पंजाबी की कटरीना कैफ कहने वाली शहनाज़ गिल की। सलमान खान, शहनाज़ से बेहद नाराज़ हैं बीते दिन उन्होंने शहनाज़ को जमकर डांटा भी और सिद्धार्थ को चेतावनी दी कि वोो उनसे संभलकर रहें। इतना ही नहीं सलमान ने शहनाज़ को घर से बाहर निकालने के लिए दरवाज़े भी खुलवा दिए।

सलमान का ये गुस्सा आज भी देखने को मिलेगा। आज सलमान खान एक बार फिर ‘बिग बॉस हाउस’ में एंट्री करेंगे लेकिन शहनाज़ उनके साथ बदतमीज़ी से पेश आएंगी जिससे भाईजान और नाराज़ हो जाएंगे। आज के एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान घर के अंदर जाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सलमान के घर में जाने के बाद सारे घरवाले उनसे मुलाकात करते हैं, लेकिन शहनाज़ गार्डन एरिया में ही बैठी रहती हैं और अंदर आने से मना कर देती हैं। सिद्धार्थ उन्हें अंदर आने को कहते हैं, लेकिन वो आने से मना कर देती हैं और कहती हैं कि सलमान से कहो वो मुझसे बाहर आकर मिलें।

इसके बाद सलमान, सिद्धार्थ को मना कर देते हैं कि उन्हें कोई न मनाए। हालांकि बाद में शहनाज़, सलमान से बात करने के लिए कहती हैं लेकिन वो मना कर देते हैं। सलमान गुस्से में कहते हैं कि ‘इस घर में बदतमीज़ी की कोई जगह नहीं है, चार आदमी क्या जानने लग गए खुद को कटरीना कैफ समझने लग गई है’। अब देखना होगा कि क्या शहनाज़, सलमान खान को मना पाएंगी? क्या सलमान का गुस्सा शांत होगा? ये तो आज आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here