गंगा में विलीन हुईं ऋतु नंदा की अस्थ‍ियां,भांजी नव्या संग हरिद्वार पहुंचे अभिषेक

0
25

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की समधन और शोमैन राजकपूर की बेटी  ऋतु नंदा का 14 जनवरी को निधन हो गया। 71 साल की ऋतु नंदा काफी समय से कैंसर से जूझी रही थीं। उनके निधन से ऐसे कपूर फैमिली और बच्चन परिवार में काफी शोक का माहौल है।

गुरुवार को ऋतु की अस्थियां हरिद्वार स्थित गंगा घाट में विसर्जित की गईं। इस दौरान श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली और बेटा अगस्त्य मामा अभ‍िषेक बच्चन के साथ  हरिद्वार के वीआईपी घाट पर दादी की अस्थ‍ियों को विर्सजित करने पहुंचे।

अमिताभ ने नातिन, नाती नव्या और अगस्त्य ने अंतिम संस्कार के सभी नियमों को पूरा किया। इस दौरान नव्या भावुक हो गईं। तीर्थ पुरोहित पंडित महेंद्र गौतम, विपुल गौतम और क्षितिज गौतम ने विसर्जन प्रक्रिया सम्पन्न करवाई।

ऋतु के निधन की पुष्टि रणधीर कपूर ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत के दौरान की थी। ऋतु का अंतिम संस्कार दिल्ली में किया गया। उनके अंतिम संस्कार में अमिताभ बच्चन बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंचे थे।

बता दें कि 1948 में पैदा हुई ऋतु लाइफ इंश्योरेंस बिजनेस में काफी एक्टिव थीं। उनका गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड भी शामिल है।  उनके नाम एक दिन में 17 हजार पेंशन पॉलिसी बेचने का रिकॉर्ड है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here